Thursday, May 21, 2020

Best New Fb Attitude Status in Hindi

Best new Fb attitude status

Best New Fb Attitude Status in Hindi, whatsapp attitude status fb status Hindi,fb status, New fb status for Facebook Attitude status 2020, two Line fb status, Facebook status Hindi, Find Best fb status Hindi fb status 2020, For Love fb status, Fb attitude status fb status Hindi, For Love fb status, 

1-इतना Attitude😎 न दिखा जिंदगी
में तकदीर बदलती रहती है,
शीशा वहीं रहता है, पर तस्वीर🖼️
बदलती रहती है

Best new Fb attitude status

2-चर्चे हमेशा उन्ही के हुआ करते हैं😌,
जिनके अंदाज़😎 अलग हुआ करते हैं।

Best New Fb Attitude Status in Hindi
Fb Attitude Status

Best new Fb attitude status

3-अंजाम की परवाह होती तो,
हम मोहब्बत❣️ करना छोड़ देते,
मोहब्बत❣️ में तो जिद्द होती है,
और जिद्द के बड़े पक्के हैं हम😕!



4-हकीकत कहो तो उन्हें ख्वाब लगता है☹️,
शिकवा करो तो उन्हें मज़ाक लगता है😂,
कितनी शिद्दत से हम उन्हें याद करते हैं🤔,
और एक वो हैं जिन्हें ये सब मजाक लगता है😂।

Best new Fb attitude status

5-मुझे तो न❌ कोई आसमान☁️ चाहिये,
मुझे तो न❌ कोई जहाँ चाहिये,
तू तो सितारों की एक👆 महफ़िल है,
बस उस पूरी महफ़िल में से बस एक☝️ तू चाहिए।

Best new love whatsappstatus

6-नफरत👊 के लिए वजह चाहिए,
 प्यार❣️ तो बिना वजह ही होता है

Best new love whatsappstatus

7-कभी उनको जी भर के देखा👀 भी नहीं❌
मैंने जिनके नाम से बदनाम करते हैं लोग मुझे😕….

Best new Fb attitude status

8-?हज़ार बार ली है🤔 तुमने तलाशी मेरे दिल♥️ की,
बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार❣️ के सिवा..!?



9-?कर दे नज़रे👀 करम मुझ पर☺️,
मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ😋,
दीवाना हूँ तेरा ऐसा😉,
कि दीवानगी की हद को पार कर दूँ,?

Best new love whatsappstatus

10-मेहबूब सामने हो और नज़रें शर्म से झुकी रहे
ये भी मोहब्बत❣️ की हसीन अदा होती है 😍.

Best new Fb attitude status

11-ना खूबसूरत😎… ना अमीर🕴️… ना शातिर😈 बनाया था,
मेरे रब्ब ने तो मुझे तेरे खातिर बनाया था😍.

12-मोहल्ले के इश्क़❣️ का भी बड़ा अजीब अफसाना होता है☺️,
दो✌️ घरों की दूरी पर बीच में सारा ज़माना होता है

Best new love whatsappstatus

13-होता है तो होने दो✌️ मेरे कत्ल🔪 का सौदा,
मुझे भी तो पता चले बज़ार🛍️ में हमारी क़ीमत क्या है


Best New Fb Attitude Status in Hindi
Attitude Status

14-जब  तक  शांत🤐 हू शोर  कर लो, क्यू  की,
जब  मेरी बारी आयेगी आवाज़🗣️ भी नही❌
निकाल पाओगे.

Best new love whatsapp/Fb attitude status

15-हमारी अफवाह के धुए  वही से  उठते है👆,
👉जहाँ  हमारे नाम  से आग🔥 लग जाती है !!



16-लोग कहते हैं कि  सुधर जाओ वरना
ज़िंदगी रूठ जायेगी😟. हम कहते है,
ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए
तो हमारी पहचान रूठ जायेगी🙃

Best new love whatsappstatus

17-यूँ ना छोड़ कर जाया करो बार-बार
अगर मैं रूठ😤 गया तो
मेरी एक झलक को भी तरसोगी😕

18-तेरी  ईगो  तो  दो✌️  दिन⛅  की  कहानी📖  है
बट  मेरी  अक्कड़  तो  खानदानी👆  है

Best new love whatsapp/Fb attitude status

19-बहुत सोचा🤔 तुमसे बात नहीं❌ करुँगी फिर
सोचा झगड़ा किससे करुँगी😁..

20-ज़िंदा  रहने  की  अब  यह  तरकीब  निकाली  है😁 ,
ज़िंदा  होने  की  खबर  सब  से  छुपा  ली  है


आशा करता हु की आपको यह post 2020, two Line fb status, Facebook status Hindi,Find Best fb status Hindi fb status 2020, For Love fb status,Fb attitude status fb status Hindi बढ़या लगी होगी।