Thursday, May 21, 2020

Best facebook Attitude Status in Hindi

Best facebook Attitude status 2020, Status on attitude, Attitude of attitude in hindi, whatsapp attitude status in Hindi 2020 royal whatsapp attitude status in Hindi,Hindi status for love,Hindi status in love, Hindi status love, Best facebook Attitude status 2020 whatsapp attitude status in Hindi 2020 royal whatsapp attitude status in Hindi

1-हम सच बोले तो दुनिया🌍 बाले ठुकरा देते है,
और झूठ🤥 बोले तो गले लगा लेते हैं।

Best facebook Attitude status 2019

2-“क्या खूब मजबूरी है घमले में लगे पौधों🌿 की..”
“हरा भी रहना है और बढ़ना भी नहीं❌…”

Best facebook Attitude status in Hindi
Attitude Status

3-“तरस गये तेरे लव से कुछ सुनने👂 को हम #

प्यार❣️ ki बात ना❌ सही कोई शिकायत कर दो”

Best facebook Attitude status 2020

4-हम उनसे तो लड़👊 लेंगे, जो खुले आम दुश्मनी👿 करते हैं, 
लेकिन उनका क्या करे, जो लोग मुस्कुरा☺️ के दर्द देते हैं😭…!


5-“अपनी सख्शियत की क्या मिसाल दू यारो🙃। 
न जाने कितने मशरूर होगये हमें बदनाम करते करते🙃।”

6-होगा तू बादशाह🤴 शायरी का मैं भी शायरी की रानी👰 हूँ
लबो पर रखती हूँ तेरे अल्फाजों को ये ना समझ खारा पानी💧 है

Best facebook Attitude status 2020

7-मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है? 
ज़िद तो उसकी है … जो मुकद्दर में लिखा✍️ ही नहीं❌!!!!!

इन्हें भी पढ़ें ⤵

All New Best Attitude status
 New fb attitude status Hindi

8-मेरा वजूद नहीं❌ किसी तलवार🗡️ 
और तख़्त ओ ताज का मोहताज, 
में अपने हुनर और होंठो👄 की हंसी😁 
से लोगो के दिल♥️ पे राज करता हैं!!!!

Best Fb Status on attitude

9-चेहरे पर मेरे तुम दाग से लगते हो😄 । 
आइना देखूं👀 तो अफताब से लगते हो ।।


10-हमारी😕  अफवाह_के_धुंए  वहीँ  से उठते  है…
जहाँ  हमारे_#नाम  से आग लग🔥  जाती है…

Best facebook Attitude status 2020

11-हम से मुकाबला करना हैं☝️… तो
अपनी सोच को #Update
और औकात को #Upgrade करो😈...

12-सिर्फ उमर🔞 ही छोटी है, जजबा तो दुनिया🌏 
को मुठ्ठी✊ में करने का रखते है

Best facebook Attitude status 2020

13-ग़रीब के क़र्ज़ जैसा है☹️ ये राजपुताना👑 इश्क़❣️ भी, 
एक बार सिर चढ़ जाए तो उतरता ही नहीं❌ !!-

14-# आये जब वो samne👀 तो अज़ब तमाशा hua, 
हर शिकायत ने jaise ख़ुदकुशी🗡️ kar ली..

Best facebook Attitude status 2019 whatsapp attitude status in Hindi 2019 royal whatsapp attitude status in Hindi

15-# मैं ख्वाहिश बन जाऊँ aur तू रूह ki तलब😋, 
bas यूँ ही जी लेंगे dono मोहब्बत❣️ banke

Best Fb Status on attitude

16-यु न❌ कहा करो के छोड़ देंगे हम तुमको, न❌ 
ये तेरे बस की बात है और ना❌ ही हम इतने आम है


17-“दम” कपड़ो में नहीं❌,जिगर में रखो….बात 
अगर कपड़ो👕 में होती तो,सफ़ेद कफ़न में,
लिपटा हुआ मुर्दा💀 भी “सुल्तान मिर्ज़ा” होता.

18-# तुझे मोहब्बत❣️ करना नहीं❌ आता , 
और मुझे तेरे आखो👀 के सिवा और कुछ नहीं❌ भाता .. 
जिंदिगी गुजारने के दो✌️ रास्ते है , 
एक तुझे नहीं❌ आता एक मुझे नहीं❌ आता ..

Best Fb Status on attitude

19-# ना zidd hai aur naa गुरुर है😕 .. ब
स तुझे paane ka surur hai😁 .. अगर 
फिर भी कोई खता है ये तो कोई भी 
सजा पाने को दिल♥️ मंजूर है …

20-ज़ुबान कड़वी ही सही मगर साफ़ रखता हुं😁। 
कौन, कहा, कब बदल गया सबका हिसाब✍️ रखता हूँ।


##ये दुनिया😊 पैसे की ताकत से चलती है,
और हम बहुत इस्टाइल😊 से चलते हैं।##

##औकात😎 दिखाने की बात वही करते हैं, 
जिनकी कोई औकात नही😊 होती है।##

##किसी का भी इस्टाइल😉
 हमारे जैसा नही है आज की तारीख में,
यही वजह है जो लफ्ज़ कम 
पड़ जाते हैं 😶हमारी तारीफ में।##

##इतना Attitude 😃न दिखा जिंदगी में तकदीर 
बदलती रहती है, शीशा वहीं रहता है, 
पर तस्वीर 😀बदलती रहती है##

##इस दुनिया में आगे# बढ़ने के लिए…
ना बोलना #बहुत जरूरी है…##

##“अकड़ उतनी #ही दिखाना
जितनी तेरी# औकात हो,,!!”##

##हर कहानी का #एक किंग होता हैं,
ओर हर किंग# की एक कहानी।##

##कुछ इस तरह बुनूँगा# अपनी तकदीर के धागे
की अच्छे अच्छे# को झुकना पड़ेगा मेरे आगे।##

##ना पूछ मूझसे# मेरी नवाबी का आलम,
हमारा तो कफन भी #साला “अरमानी” का होगा।##

##जिस दिन ठान ली उस दिन 
#सारी दुनिया का ईलाज कर देंगे,
जिस दिन आ गए बदमाशी पे, 
#उस दिन ब्याज समेत हिसाब चुकता कर देंगे।##

##पापा की परछाई# माँ का लाडला……दोस्तों की शान,
बहनो की आन और गर्ल फ्रेंड 
#की जान, यही तो है हमारी पहचान।##

##कमाने वाले आठ है और खाने वाले साठ हैँ,
फिर भी हमारे ठाठ हैं…कयोकि हम जाट है..!!##

##तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी , 
क्यूंकि जिस ATTITUDE की तु बात करती है ,
 उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं।##

##अच्छे होते है बुरे लोग, कम से कम 
अच्छे होने का दिखावा नहीं करते।##

##मुझे ही नहीं रहा शौक़ -ए मोहब्बत, 
वरना तेरे शहर की खिड़कियाँ इशारे अब भी करती हैं।##

##तू जिद हे इस दिल की, वरना इन आँखो ने, 
और भी हसीन चेहरे देखे हे।##

##आँखों की झील से दो #कतरे क्या निकल पड़े..
मेरे#सारे _दुश्मन #ख़ुशी से उछल पड़े..##

##Attitude 😏 तो है पर बिना किसी# बात के Show नहीं  करते, 
और जरूरत पड़ने पर #मौका नहीं ☝ छोड़ते##

##जब जब मेरी photo प्रोफाइल पर डलती है,
देख देख कर #अच्छे अच्छो की जलती है##

##शेर 🐅 के #पाँव ☝ में अगर ##काँटाचुभ जाए, 
😒 तो #उसका 😌 ये ## मतलबनहीं 😏 
की अब #कुत्ते 🐕 #राज_करेंगे ##

##मज़बूतरिश्ते 👫 और ##कड़कचाय, 
☕ #धीरेधीरे ☝ #बनतेहै##

##इसी बात से लगा लेना मेरी #शोहरत का अन्दाजा… 
वो मुझे सलाम करते है, #जिन्हे तु सलाम करता हैं##

##आज तक एसी कोई रानी## नही बनी 
जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके##

## सही को सही और गलत को #गलत 
कहने की हिम्मत रखता हूँ… इसीलिए आजकल 
#रिश्ते कम रखता हूँ 😏##

##हम आज भी इतना #अपने हुनर में दम
रखते है, लोग के होश# उड़ जाते है,
जब हम महफ़िल# में कदम रखते है##

Ek वो ‪pagali‬ हैं जो मुझे समजती nahi..Or 
यहाँ Jamana मेरे ‪Status‬ ko dekhke दीवाना हुआ Ja रहा है

आशा करता हु की आपको यह post Best facebook Attitude status 2020 whatsapp attitude status in Hindi 2020 royal whatsapp attitude status in Hindi अच्छी लगी होगी