Thursday, May 21, 2020

Best Fb Status Whatsapp Royal Attitude Status in Hindi

Best Fb Status

Best fb status, whatsapp royal attitude status in hindi 2020-21, Royal attitude status in hindi Read Best fb status, Best fb status, whatsapp royal attitude status in hindi 2020-21, Royal attitude status in hindi fb status, Attitude fb status 2020 Hindi, Latest fb status, Attitude status 2020 Hindi 2020, Attitude status 2020
1-हंसी😊 से दिल 💓को आबाद करना,
गम को दिल से आज़ाद करना
हमारी बस इतनी सी गुजारिश🤗 है,
की हमें भी दिन में एक बार याद 🙂करना।



Royal Attitude Status in Hindi

2-मुझे औरों से क्या लेना देना,* 
*मुझे तो बस "तुम"....* 
*"तुम्हारा वक़्त⏱️" और....* 
*"तुम्हारा प्यार😍" चाहिये....* 

 Best Fb Status Whatsapp Royal Attitude Status in Hindi
 Best Fb Status

Royal attitude status in hindi

3-सारी दुनिया🌍 छोड़ के मैंने😊 तुझको अपना बनाया था,* 
*करोगे याद सदियो तक किसी ने दिल♥️ लगाया था*❣

 4-#ज़िन्दगी में बार _बार #सहारा नहीं मिलता,
बार- बार #कोई _प्यार😘 से प्यारा #नहीं _मिलता,
हे जो #पास उसे #संभाल के_ रखना,
#खो कर वो कभी #दुबारा नहीं _मिलता.

5- न जाने कोन सी साजिशों के हम शिकार हो गए,* 
*जितना दिल♥️ साफ़ रखा उतना �गुनहगार� हो गए*

6-प्यारा भी हुँ,😄 #Famous भी हुँ😎,
#Attitude भी नहीं है, फिर भी #Single हुँ😂.

whatsapp royal attitude status in hindi

7-ये #प्यारा😘 सा जो _रिश्ता💞 है, #कुछ मेरा😉 है, कु
कुछ तेरा🤰 है,
#कहीं _लिखा📝 नहीं, कहीं _पढ़ा📖 नहीं,
कहीं _देखा नहीं🙈, कहीं सुना नहीं🙉,
अजीब सा रिश्ता💜  है #आपका और _हमारा.

8-मरते⚰️ तो तुजपर हजारो   1⃣   0⃣   0⃣   0⃣  
होंगे, पर हमे तो तेरे ही साथ मरना है😉.

9-ज़िन्दगी खुबसूरत है सब कहते है, 
जिस दिन⛅ तुजे देख👀 लिए यकीन हो गया

10-मोहब्बत😍 है इस लिए तू दूर है मुझसे, 
अगर जिद होती तो अब तक मेरी बहो में होती😉.



11-बादशाह🤴 थे मिज़ाज़ के
 जब से उसको देखा फ़कीर बन गए😂 

 Best Fb Status Whatsapp Royal Attitude Status in Hindi
Royal Attitude Status
12-तुम्हारे दिल♥️ का पासवर्ड🔑 चाहिए.
वो क्या है ना मोहब्बत💖 install करनी है 

13-दिमाग😇 कहता है मारा जायेगा
लेकिन दिल♥️ कहता है देखा जाएगा

14-हम तो बेज़ान चीज़ों से भी वफ़ा😄 करते हैं,
तुझमे तो फिर भी मेरी जान बसी है🤗।

15-बादशाह🤴 थे मिज़ाज़ के जब
 से उसको देखा फ़कीर बन गए😂 

16-लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है … नफरत😡
में ही सही पर मुझे सोचती🤔 तो है😋…

17-दुनियाँ🌍 में इतनी रस्में🎆 क्यों हैं, प्यार😍
अगर ज़िंदगी है तो इसमें कसमें क्यों हैं,
हमें बताता क्यों नहीं ये राज़ कोई, दिल♥️
अगर अपना है तो किसी और के बस में क्यों है🤗

18-तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,
हम ‘जान’⚰️ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!

19-हम तो इतने रोमान्टिक💖 है
की हम अगर थोड़ी देर मोबाइल📱
हाथ मै लेले.. तो वो भी गरम🔥 हो जाता है”

समझा दो उन समझदारों को…कि कातिलों☠️
की गली में भी दहशत हमारे ही नाम की ही है”

20-ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये,
ये photo है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये😋😋😋😋

21-तुम्हारे दिल♥️ का पासवर्ड🔑 चाहिए.
वो क्या है ना मोहब्बत💖 install करनी है 

22-नफरत👿 भी हम है सियत देख कर करते है.
प्यार😍 तो बहुत दूर की बात है!

23-“बात” उन्हीं की होती है,
जिनमें कोई “बात” होती है😎..!

24-हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर😎 मालूम हे।
 जिस तरफ भी चल पडेंगे, रास्ता हो जायेगा😁।

25-लड़की👧 एक तितली🦋 की तरह होती है
देखने मे सुंदर लेकिन पकड़ना मुश्किल।

26-पसंद👍 है मुझे.. उन लोगों से हारना🙃… जो
लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों😂..

27-बाप के सामने अय्याशी😎,
और हमारे सामने बदमाशी😁,
बेटा, भूल कर भी मत करियो🤐.

28-हमने तो शौंक- शौंक में स्टेटस लिखा📝 था,
पढ़ने📖 वालो को सच-म्मुच शॉक😵 लग गया

29-ऐटिटूड दिखना तो बच्चो का काम, हम तो
 सीधा लोगो को उनकी औकात दिखाते है😝

30-नजरिया बहुत छोटी सी चीज है,


लेकिन इससे फर्क
बहुत बड़ा पड़ता है😁😀…

31-  #ना चाँद👀 की चाहत💐
  ना तारों की फ़रमाईश##
@हर जन्म #तू मिले
बस यही मेरी ख्वाईश! 💓❤#

   32- ## वो समझे या ना समझे😜 मेरे जज्बात को
   मुझे तो मानना# पड़ेगा उनकी हर बात😎 को##

33-   ## हम तो चले जायेंगे दुनिया से 😂एक दिन
   मगर देख लेना🙂 #वो सोंएगे अकेले हर रात को ।##

34-##किसी पर शक करके बर्बाद
होने से अच्छा😒 #है, किसी पर
  यकीन करके बर्बाद जो जाओ😔😔##

35-  ##प्यार इश्क मोहब्बत 💓सब धोखेबाजी है…
अपनी लाइफ में तो सिर्फ# Attitude 😎ही काफी है.##

36-##हम आज भी शतरंज़ 🙃
का खेल, अकेले ही खेलते  हैं,
क्यूंकि दोस्तों के #खिलाफ चाल,😜
चलना हमे  आता नही!!#

 37-##शान से हम तेरे दिल💓 में रहेंगे,
 तेरी मोहब्बत 😍पे जान निसार करेंगे,
देख के जलेगी हमे दुनियाँ सारी,
इस #कदर बे-पनाह😍 प्यार तुझे करेंगे.##

38-##पता है तुम्हारी 😊 और हमारी
मुस्कान में फ़र्क 😎क्या है?
तुम खुश हो ##कर मुस्कुराते हो,
 हम तुम्हे खुश😍 देख के मुस्कुराते हैं..##

39-  ##हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़😎😍 होता क्या है,
  बस एक ‘तुम’ मिले और## ज़िन्दगी मुहब्बत 💓बन गई….##

40- ## किसी को चाहो😎 तो इस अंदाज़ से चाहो,
  कि वो तुम्हे मिले😍 या ना मिले,
मगर उसे जब ##भी प्यार 😍💓मिले,
तो तुम याद😍 आओ.##

41-## पसंद है मुझे.. उन लोगों से हारना🙃… जो लोग 
 मेरे हारने की वजह से## पहली बार जीते 😝हों..!##


पास आकर कुछ लोग दूर चले जाते हैं,
अकेले हैं हम, अकेले ही रह जाते हैं,
इस दिल का दर्द 😣 दिखाएँ किसे,
मल्हम लगाने वाले ही जख्म दे जाते हैं।

उदास छोड़ गयीं वो मुझको,
जिसके मुस्कराने😊 पर मैं खिल उठता था।

👉👉दूर जा रहे# हो तो सोंक से जाना ,. 
# बस इतना याद रखना ; # पीछे मुड़ने के देखने की 
#आदत ईधर भी नही हे !👈👈

👉👉बदला लेने # में क्या मजा है,
मजा तो # तब है जब तुम सामने वाले
# को बदल डालो !!👈👈

😘😘किस्मत # और लड़की धोखा # तो देती है,
पर जब # साथ देती है तो जिन्दगी # बना देती है !!😘😘

😍😍मुझे इतना # भी ना चाहो कि मई 
# खुद को तुम समझ बैठूँ #. मुझे एहसास रहने दो 
# मेरी भी अपनी एक #हस्ती है 😍😍

😎😎मुझे अपनी # चाहत से ज्यादा उसकी 
# मुस्कराहट पसंद है 😎😎

😍😍खुद पर यकीन # और दिल की उम्मीद 
# चीज़ों को आसान नहीं # बल्कि संभव बनाते हैं।😍😍

😍😍यदि इंसान # चलता रहता है तो उसे 
# सफलता जरुर मिलती है,
क्योंकि ठहरे हुए # पानी से अच्छा बहता 
# पानी ही होता है।😍😍

😎😎थोड़ा वक़्त # मिले तो बात कर # लिया करो,
धडकनो का # क्या पता कब रूक # जाए |😎😎

😎😎ना चाँद # चाहिए ना फलक # चाहिए,
जानेमंद # मुझे बस तेरी एक # झलक चाहिए.😎😎

😘😘नाराजगी # भी बड़ी प्यारी # सी चीज है,
चंद पलो मे # प्यार को दुगुना # कर देती हैं.😘😘

😘😘करनी है दुआ # खुदा से तेरे सिवा 
# कुछ ना मिले … तू मिले तो 
# मिले ज़िन्दगी वरना # कुछ ना मिले 😘😘

👉👉हमें मोहब्बत # बस दो तरीकों से है …. 
एक तुम्हारे होकर और # दूसरा तुम्हें अपना # बनाकर 👈👈

👉👉हम जिस # शहर के राजा हे वहाँ की 
# दीवार दीवार पर # .लिखा हे, 
कि कानून का आना # जाना मना है।👈👈

🤗🤗अपुन की जिंदगी # ताश के इक्के की तरह हे , 
जिसके # बगेर रानी और बादशाह # भी अधूरे हे ।🤗🤗

🤗🤗मेहबूब सामने # हो और नज़रें शर्म से 
# झुकी रहे ये भी मोहब्बत # की हसीन अदा होती है 🤗🤗

😎😎ना खूबसूरत… # ना अमीर… ना शातिर # बनाया था, 
मेरे रब्ब # ने तो मुझे तेरे खातिर # बनाया था😎😎

😎😎आँखें # नीची करके अपने रास्ते 
# चला करो, लोग आँखों से भी 
# अलफ़ाज़ चुरा लेते हैं …😎😎

😇😇सच्ची #मोहब्बत तो एक तरफ से ही 
#होती है, जो दोनों तरफ से हो # उसे किस्मत कहते है 😇😇

😇😇तुम दिवाली की # चमचमाती शाम जैसी… 
और मै किसी # सुनसान-सी आम रात # कोई..😇😇

🤣🤣तेरी आँखों में # कशिश है इस कदर, 
ये # दिल बहलता ही #नहीं बल्कि बहक जाने की
 #जिद करता है 🤣🤣

🤣🤣शब्दों की # चोरी मैंने भी की है …… 
कभी # तेरी मुस्कान #से चुराए तो कभी तेरी #नज़र से 🤣🤣

😎😎चाहे मैं उनके # काबिल नहीं पर उनसे 
# मोहब्बत मैं काबिले #तारीफ करती हूँ 😎😎

😍😍कितनी # मासूमियत से उन्होंने हमें 
# अपनी “जान ” कह कर हमें # “बेजान ” कर दिया 😍😍

😍😍दुनिया में # भीड़ बहुत भारी है, 
मेरा # हाथ थाम लो… कहीं खो 
# ना जाऊँ मैं…….. ये ज़िम्मेदारी # तुम्हारी है 😍😍

😎😎तेरी सिर्फ # एक झलक ने खरीद लिया 
# हमें , बहुत गुमान # था हमें कि 
हम बिकने # वालों में से नहीं है 😎😎

🤗🤗कैसे करें # हम खुद को तेरे प्यार के काबिल 
# जब हम आदतें # बदलते है तुम 
शरारतें # बदल देती हो 🤗🤗

😎😎तू मेरा वो # सपना है,
जिसे मैं हर # हाल में पूरा करना # चाहता हूँ😎😎

😍😍जान सको # तो जान लो,
मेरी जान # तुम हो तो जिंदिगी है,
तुम नहीं तो सांसे # भी है बेजान😍😍

😍😍तू किसी और के # Naseeb मे है या 
# बनेगी Naseeb # मेरा, मुझको तो बस 
# sirf इतना पता है ,मै हूँ Hero तेरा…😍😍

😎😎में शातं रेहता तब # सभी मीलने के लिए 
# तरसते और में जब # शैतान बनता हु तो दुष्मन 
# भी दुरसे सलाम ठोकता हैं ।😎😎

😎😎तन्हाई की # आग में कहीं जल ही न # जाऊँ,
के अब तो #कोई मेरे आशियाने # को बचा ले😎😎

😍😍😍मैं तन्हाई को # तन्हाई में तनहा # कैसे छोड़ दूँ? 
इस तन्हाई ने # तन्हाई में तनहा मेरा # साथ दिए है 😍😍

🤗🤗आदत नई हमे # पीठ पीछे वार करने की !!दो 
# शब्द कम # बोलते है पर सामने # बोलते है !!🤗🤗

👉👉तू हमारी # बराबरी क्या करेगा हम तो 
# 135 Ka Msala भी #Flipkart से मंगवाते है...👈👈

👉👉कुछ ही देर # की खामोशी है,
 फिर # कानों में शोर आएगा,  
तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है 
# हमारा तोह दौर आएगा.... 👈👈

😎😎जीत का # असली मज़ा तब है # दोस्तो 
जब # दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को # बेताब रहे....😎😎

😎😎तेरे ‪# Attitude‬ से लोग जलते होगे 
मगर मेरे ‪# Attitude पर तो लोग # मरते है....😎😎

🤗🤗शहर # कातिलों का है जनाब जरा # संभल कर चलना,
यहां लोग # दिल निकाल लेते हैं सीने से # लगाकर ...🤗🤗

🤗🤗हमारा # हक तो नही है फिर भी ये # तुमसे कहते है,
हमारी जिंदगी # ले लो मगर उदास # मत रहा करो..🤗🤗

😇😇ख़्वाब की # तरह बिखर जाने को जी # चाहता है 
ऐसी तन्हाई # कि मर जाने को # जी चाहता है 
इफ़्तिख़ार # आरिफ़😇😇

✊✊संघर्ष हमे # strong बनता है, 
और # love हमे जिंदगी # जीना सिखाता है।⭐✊✊

😍😍दिल में # बहुत दर्द हो रहा था, 
जब डॉक्टर # को दिखाया तब # पता चला,
की मेरे खून # में गर्लफ्रेंड की कमी है.। 😍😍

😘😘कभी कभी प्यार # भरे लफ्ज़ बोल लिया करो, 
क्योंकि # कल क्या होने वाला है # किसे पता।😘😘

🤗🤗तेरी मोहब्बत # ही है मेरी बंदगी, मुझे और # कुछ भी पता नहीं,
तुझे देखूँ # मुझसे दूर, अब मेरे पास # वो नज़र नहीं।🤗🤗



आशा करता हूं कि आपको यह पोस्ट fb status, Attitude fb status 2020 Hindi, Latest fb status, Attitude status 2020 Hindi 2020, Attitude status 2020, Attitude status In Hindi For Girls fb status 2020, Best fb status, whatsapp royal attitude status in hindi 2020, Royal attitude status in hindi Full High fb status Attitude status Hindi 2020, 2 line fb status Attitude status in Hindi, Best New Fb status, Attitude status Hindi 2020, Fb status 2019. अच्छी लगी होगी