Thursday, May 21, 2020

Royal Fb Attitude Status in Hindi 2020

Royal Fb Attitude Status

Read Royal Fb Attitude Status, Best New Fb Status, Attitude fb Status 2020 Hindi, Royal Fb Attitude Status best new Attitude status 2020 Hindi 2020, Royal Fb Attitude Status 2020, Attitude status In Hindi For Girls fb status 2020, best Full High fb, whatsapp status Attitude status Hindi 2020, 2 line Royal Fb Attitude Status in Hindi Find new Best fb status

दोस्त कहते है..भाई, तेरा जैसा कमीना नही देखा कभी😝, 
मैंने बोला भाई कभी देखोगे भी नहीं सिर्फ एक ही बचा है😋😂😂।



Best New Royal Attitude Status in Hindi

कमियाँ तो बहुत हैं😅 मुझमें…साला 
कोई निकाल के तो देखे😁😂😂😂।”

Royal Fb Attitude Status in Hindi 2020
Fb Attitude Status

अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है😊 
मेरी, मोहब्बत💞 हो या नफरत👎
 बहुत शिद्दत से करता हूँ😁”

तेरी मोहब्बत💞 मैं
और मेरी फितरत मैं
फर्क इतना है की...
तेरा Attitude😏 नही जाता
और मुझे झुकना नहीं आता..

#अक्सर दिखावे का #प्यार💖
 ही #शोर करता है , #सच्ची मोहब्बत💞 
तो #इशारों में ही #सिमट जाती है😁



टक्कर की बात मत करो  जिस दिन⛅  
सामना होगा, उस दिन⛅  
हस्ती मिटा देंगे😎😎..

तू मोहब्बत💞 है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे..
अगर जिद होती तो शाम🌇 तक बाहों में होती😁😁 ।

हम आपको सिर्फ एक बात समझाना चाहते हैं,
मतलबी😒 लोगो से तो अपनी तन्हाई 💯 गुना बहतर है।

रिश्ते💛 आजकल झूठ🤥 बोलने से नही,
बल्कि सच बोलने से टूटते हैं।

भूतकाल को अभी भूल मत वर्तमान अभी बाकी है ये तो 🚩
महाकाल की एक लहर🌊 है अभी तो 🌪तूफ़ान आना बाकी है!*

मुझे_चाहनेवालों 👦😍 की_तादात_बढती 👫👭 जा रही_है,
मुझसे 👿 नफरत करनेवालों, 😡 अपनी दुआओँ 😌
 मे थोड़ा  असर लाओ

Royal Fb Attitude Status in Hindi 2020
Royal Fb Attitude Status

नजरिया बहुत छोटी ◾सी चीज है✋,
लेकिन इससे  फर्क
बहुत बड़ा पड़ता है😁…



एक वक्त⏳ था
जब मेरे घर में भी सुकून😙 था,
फिर अचानक
एक दिन⛅ में पैदा हो गई😂😂😂😂..

जवाब देना तो हमें भी आता है😁,,
लेकिन आप इस काबिल नहीं😝😂😂😂…


best new Attitude fb status 2019 Hindi


#इन_आँखों 👀 को जब तेरा #_दीदार 👩 हो जाता है,
#दिन⛅ कोई _भी हो लेकिन #_त्यौहार🎇 हो जाता है..!

 #_हुनर😎 सबका #अलग_होता है🤔 दोस्तों,
किसी  का #छिप_जाता 😌 है तो किसी का #छप_जाता 🤗है..!

मैं तो एक छोटा◾ सा सवाल हूँ और दुनिया🌍
 कहती है तेरा कोई जवाब नहीं😎 !

ना ऐसा कोई है🤔 ना होगा जो मुझे Challenge करे😁 
और जीतने का दम भी रखे😝😁😁😁 !

सच चाहता है उसे हर कोई पहचाने और 
झूठ हमेशा डरता है😱 
कोई उसे पहचान ना ले😶 !

शोर होता है मेरे चलने🚶 
से फिर क्या फर्क पड़ता है किसी के जलने🔥 से 😝😂

##अपनी किस्मत खुद ही लिखनी पड़ेगी!!
यह कोई चिट्ठी नहीं है!!😎
जो दूसरों से लिखवा लोगे!!##

₹#बिमार हूँ मै #इश्क जैसी
बिमारी का.. ##🤔
डॉक्टर ने #विटामिन_U की
कमी बतायी है.. $##

##“ये न कहना कि प्यार  फर्जी 😁है,
करना न 😎करना तुम्हारी मर्जी है##

##दिन रात रहता हूँ😊 बस एक ही आस में, 
कि कोई पापा Ki परी उड़ते हुए आ गिरेगी मेरे InBox में##

##अगर बेवफाओं👧 के सर पर सींग होते… 
तो मेरी वाली आज बारासिंगा👻 होती…##

##कश्मीर😁 जैसी Ho गई Hai जिंदगी… 
खूबसूरत To बहुत Hai… पर बवाल Hi बवाल Hai##

Royal attitude status in hindi

##सून😉 भाई मेरी वाली को पटाना 
कोई बच्चों वाला खेल नहीं हैं!!😂
क्योंकि इंडिया में जितने ज्यादा रेलवे फाटक हैं!!😂
उससे ज्यादा तो मेरी वाली के नाटक है ##🤣🤣

##“नाम 😀बदनाम होने की चिंता छोड़ दी मैंने अब 
जब गुनाह होगा तो महशोर भी तो होगे।”##😂😂

##शेर 😎 को सवा शेर कहीं ना कहीं ज़रूर मिलता हैं और 
रही बात हमारी तो हम तो बचपन से ही सवा शेर हैं।##😎😎

😎😎हम जिस शहर के राजा हे वहाँ 
की दीवार दीवार पर लिखा हे, 
कि कानून का आना जाना मना है।##😊😎

Best Royal attitude status in hindi

##रास्ते मुश्किल है पर हम मंजिल 😎जरूर पायेंगे!!
किस्मत अकड़ कर इस तरह बैठी है!!
किस्मत को तो जरूर ही हरायेंगे!!##🤗

😎## हमारे  सामने आवाज़ 🗣 नीची ही रखना,
बच्चे 🤱🏼 गोद 😊 लेने से
कोई बाप  नही बन जाता..##😎

😀 ##कुछ ज्यादा बड़ी ख्वाईशें नही है मेरी रब से,
बस 3 - 4 लडकिया मुझे बाबू 🗣बाबू बोलने के लिए
आपस मे😎 लड़ पड़े##😂😂

## 😆 ऊंचे ऊंचे मंदिर तेरे ऊंचा तेरा धाम है,
कैलाश के वासी भोलेनाथ हम सब करते तुझे प्रणाम है.##😎😎

😀##हाथ की लकीरों पर भरोसा मत करों!!
हाथ की लकीरें बनाने वाले पर भरोसा करों!!##😀😀

😂##बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए 
दुनिया तो भगवान से भी दुखी  हे।##😂😂

😁##भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है ,
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप 
के नाम से पहचानते हैं। ##🤣🤣

😁🤣🤣##चमड़ी के रंग पर गुरूर #ना_कर,
#समय के साथ रूप को जाते देर #नहीं_लगती ##🤣🤣

🤣🤣##आज तो दिल ने भी अजीब धमकी दी है,
कर याद भोले बाबा को वरना धड़कना छोड़ दूंगा.!!
#हर-हर महादेव ##😃😃

😃😃🤣##“राज तो हमारा हर जगह पे है। पसंद करने वालों 
के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।”##😃😊

😀#दिल💕 दिया है #जान💪भी देंगे 😃
#Pagli
एक #बार ✌️शादी हो💏 #जाए फिर तुम्हें 
#घर 🙈का काम भी #देंगे..###😀😀

🤗#वो कागज़ आज भी महकते हैं जिसमें हमने कभी 
मज़ाक में लिखा था हम तुमसे प्यार करते हैं ##🤗🤗

😎😎##इतना भी मुश्किल नहीं है ज़िन्दगी का सच जानना, 
जिस तराज़ू पर लोगों को तौलते हो 
कभी खुद उस पर बैठ कर देखिए ##🤗😎

😆🙂#आप भी समझ लो मुझको समझाने के बाद.. 
इंसान मजबूर हो जाता है दिल आने के बाद ###😙🙂

😘##हम दुनिया के सामने हाथ नहीं जोड़ते, वरना काम
 निकल जाने के बाद दुनिया वाले हाथ तोड़ देते है😏##🤔🤗

😃##वोह 👉#मज़ा 🙂 नहीं #दुनिया के किसी #कोने में,
जो #मज़ा है _सुबह 🔆उठ के फिर#सोने मे !##

😎## #नसीब से _ज्यादा #भरोसा👉_तुम पर #किया था👫..
#फिर भी.. #नसीब इतना नहीं #बदला 
😊जितना #जल्द 👉तुम बदल गये ##🙂😎

##Attitude तो #बचपन से है,
जब #पैदा हुआ तो #डेढ़ साल मैंने 😊किसीसे #बात नही की ।##

##Girl Friend  ऐसी  Ho  जो dil की बात ऐसे समझ लेती हो,
jaise डॉक्टर की ‪#‎☺राइटिंग ‪केमिस्ट ‪#‎समझ लेता है।##

##सिक्का  दोनों ka होता है,
#Heads  का भी #Tale  का #भी,
पर #वक्त  सिर्फ उसकाहोता  है 
जो पलट कर #उपरआता है😊 ##

##तेरा ‪#Aττιτυδε 😀मेरे सामने ‪#‎चिल्लर है,
क्योकि मेरा #‎Sτγιε ही उतना ‪#‎Kιller है.##

##किसी के ‘ग़ुलाम’😎 होना आदत नहीं हमारी, 
हम तो ख़ुद अपनी रियासत  🏰 बनाते हैं|##

##यूं तो औलादें## चार थीं उसकी.... 
बच्चों ने मगर बुढ़ापे में.. @लाठी थमा दी.. !!##

##आदत हमारी खराब नहीं हैं #@, 
बस जिंदगी थोड़ी रॉयल 😎 जीते हैं मेरे दोस्त ।##

##“जिंदगी में बड़े कष्ट😎 है फिर भी हम मस्त है।”##

##“डरते तो हम किसी के बाप😎 से नहीं बस बीच 
में Respect 😎नाम की चीज आ जाती है”##

##“किसी पर शक करके बर्बाद 😀होने से अच्छा है, 
किसी पर यकीन करके 😊बर्बाद जो जाओ।”##

##किसी ने कहा# दुनिया प्यार से चलती है,
किसी ने कहा दुनिया #दोस्ती से चलती है,
लेकिन हमने जब# आजमाया तो 
ये दुनिया मतलब से चलती है।##

##कभी किसी की #गोद में सिर रख कर मत सोना,
क्योंकि जब छोड़ कर जाता है तो रेशम के# 
तखिये पर भी नींद नही आती।##

##“सुन 💃‪‎पगली जैसा तू ‪‎#सोचती हो,
वैसा मै हूँ नहीं और# ‪‎जैसा मै हूँ ना,
वैसा तू #सोच भी नही सकती।”##

##“भरोसा करना आता है वहीं # @राजा है,
क्योकि आज कल #शक तो पूरी 🌎दुनिया कर रही है।”##

##“हम वो हैं जो आँखों में 😎आँखें 
डाल के सच जान लेते हैं”” 
“तुझसे मुहब्बत है बस इसलिये तेरे☺ 
झूठ भी सच मान लेते हैं !”##

##“यू हर किसी के हाथों😀 बिकने को तैयार नहीं,
ये Preet का जिगर है😊 तेरे शहर का अखबार नहीं”##

##धन भी रखते है, 😎गन भी रखते है,
और_सुन बेटा,
थोड़ा हटके रर्इयो वरना, 
😃ठोकने का ज़िगर भी रखते है।##

##मेरे दिल को यु😊 कैद ना कर, ए पगली,
दिल के नवाब हे, तेरे 😎पिंजरे के पंछी नही.##

##कुछ चीजें पैसो 😀से नहीं मिलती,
 और मुझे उन्ही चीजो का शौक है 😎 ##

##😎चल पड़ा हूँ अब मैं भी😊 #ज़माने के ☺उसूलों पे ,.
अब मैं भी अपनी #बातों से 😎मुकर जाता हूँ ##

##आँख उठाकर 😊भी न देखूँ,
जिससे मेरा दिल न मिले,
जबरन सबसे 😎हाथ मिलाना,
मेरे बस की बात नहीं.##

##क्या करे बुरी 😎आदत हे हमारी ,,
नर्क के दरवाजे के सामने 
😊खड़े होकर पाप करते हे !!##

##जो बनाए 😋हमें इंसान, 
दे सही-गलत की पहचान, 
उन शिक्षकों 😎को प्रणाम। 
शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं ##

##बच्चों के भविष्य के 😃निर्माण का सबसे बड़ा 
जिम्मेदार व्यक्ति उसका 😄शिक्षक ही होता है। ##

##किनारा न 😃मिले तो कोई बात नहीं,
दुसरो को डुबाके मुझे 😎तैरना नहीं हे।##

##सब्र कर Pagli 😎मुसीबत के दिन गुजर जायेंगे,
आज जो मुझे देखके हंसते है ,
वो कल मुझे 😎देखते रह जायेंगे##

##दिल की धड़कन 😎बढ़ जाती है मेरी
जब वो लाइक की जगह लव😎 वाला reaction दे देती है##

##सभी लड़कियों का 😎सपना होता है 
कि बिना मोटे हुए खाते रहना।##

##हर गलती के बाद🙂माफ़ी तो सभी माँगते है
लेकिन बहुत कम लोग ये पूछते है कि इस 
😎गलती को सुधारा कैसे जा सकता है।##

##अरे PAGLI तेरी 1 SMILE के 😊लिए हम 
“DUNIYA” भुला देंगे,तो सोच तेरे 1 आँसू के😎 
लिए कितनों को सुलादेंगे##

##अपने WHATSAPP पर 😃मत इतरा 
PAGLI, जितने तेरे FRIEND है,
उतने 😎तो हमारे ANYTIME ONLINE रहते है।##

##खुदा ने जब😎 इश्क़ बनाया होगा, 
तो खुद आज़माया होगा, 
हमारी तो 😊औकात ही क्या है, 
इस इश्क़ ने खुदा को भी 😄रुलाया होगा !!##

##हमारे पूर्वज तो पत्थरों 😎 से आग 😄लगाते थे, 
हम ☺तो बातों ☝ से ही लगा देते हैं 

Attitude status 2019, Attitude status In Hindi For Girls fb status 2020, best Full High fb, whatsapp status Attitude status Hindi 2020, 2 line fb status cool Attitude status in Hindi, Best New cool Fb status, best cool latest Attitude status Hindi 2020