Thursday, May 21, 2020

Best Whatsapp Status Hindi | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में

Best Whatsapp Status Hindi

फ्रेंड्स  आज मैं इस पोस्ट में आपको बेस्ट व्हाट्सएप स्टेटस के बारे में बताने जा रहा हूं शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसके पास मोबाइल फोन नहीं होगा सभी के मोबाइल फोन में व्हाट्सएप जिस पर कि लोग  अपनी छोटी मोटी खबरों को स्टेटस के रूप में लाकर व्यक्त करते हैं  Best Whatsapp Status Hindi | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में जिसे पढ़कर उनके परिचितों को उनके  बारे में  जानकारी मिल जाती है तथा व्हाट्सएप स्टेटस के रूप में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं



 आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो Best Whatsapp Status Hindi | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में नहीं लगाता होगा आजकल लोग व्हाट्सएप पर स्टेटस अपनी भावनाओं को व्यक्त करने तथा अपनी स्थिति व्यक्त करने के लिए करते हैं दोस्तों आज के समय में व्हाट्सएप स्टेटस का इस्तेमाल हर कोई करता है आजकल अलग-अलग प्रकार के व्हाट्सएप स्टेटस का प्रचलन बहुत ज्यादा बढ़ गया है

लोग अपने इमोशंस को व्यक्त करने के लिए व्हाट्सएप स्टेटस लगाते हैं तथा अगर छोटे से लेकर बड़ा फंक्शन होता है तो वह व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाकर अपनी सभी फ्रेंड्स रिश्तेदारों को बता सकते हैं तथा अपनी फीलिंग्स को व्यक्त करते हैं चलिए अब हम आपको इस पोस्ट में कुछ व्हाट्सएप स्टेटस पढ़ते हैं

Best Whatsapp Status Hindi | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में | 

##नफरत भी हम 😊 हैसियत # देख कर करते है..😊
 प्यार तो बहुत दूर की बात है 😎##

##काबिलियत😊 कि बात ना कर# पगली,
 हमें हराने के लिये लोग #कोशिश 😊 नहीं #साजिश करते है😏##

Best Whatsapp Status Hindi | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में
Best Whatsapp Status
##ये जो #हालात है मेरे, 😊 एक दिन #सुधर जायेंगे, 
लेकिन तबतक 😊 कई चहेरे मेरे #दिल ❤️ से उतर # जायेंगे ☹️##

##करले आज #दीदार मेरा #😊 Facebook पर जी # भर के,
तरस जाएगी एक #😊 झलक के लिए #
 जिस दिन #Wikipedia में मिलूंगा।##



##मैं कभी # किसी से होता नहीं हूं 😊
 नाराज़ बस # सिर्फ उसे कर देता हूं नजर अंदाज😎##

##अकेला रहता हूँ #😊 नवाब की तरह #झुंड में 
😊रहकर #कुत्ता बनने की 😊 # आदत नहीं !!##

## हम #😊दोस्तों के लिए #_दिल 😊 तोड़ सकते हैं,
#दुश्मनों ज़रा #_सोचों 😊तुम्हारा # क्या क्या #तोड़ेंगे !!##

 ##मैंने भी #_😊 बदल # दिए अपनी #ज़िन्दगी के #_असूल,
अब जो #याद 😊 करेंगा #बस वो _याद रहेंगा !!##

##मैं भिखारी 😊भी बन # जाऊँगा
तेरे लिए
पर कोई 😊 मेरी # झोली में,
डाले तो तुझे ….##

##क्या अजीब 😊 सी ज़िद है # हम दोनो की,
तेरी मुझसे 😊 # जुदा होने की,😊
और मेरी # तेरे पीछे 😊 तबाह होने की ,##

##मैंने कुछ लोग लगा 😊 रखे हैं # 
पीठ पीछे बात 😊 करने के लिए … #
 पगार कुछ नहीं है 😊 उनकी पर काम बड़ी
 ईमानदारी😊 से करते हैं ##

##हमारा Style ? और # Attitude😊 ? ही कुछ अलग है, 
बराबरी # करने जाओगे😊 तो बिक जाओगे…##

##चेहरा 😊 हसीन है या नहीं , # हमे पता 😊 नही, 
दिल से हम हसीन है..❤️##

## मेरा सलाम उनको # जिन्होंने 😊 याद रखा मुझे
उनका भी बहुत 😊 शुक्रिया जो # भूल गए मुझे ##

##दोस्त को # दौलत 😊 की निगाह से मत देखो
वफा करने वाले दोस्त # अक्सर 😊 गरीब हुआ करते हैं !!##

##लड़कियों 😊 की बात # छोडो मुझे तो teacher भी कहती थी,
वहाँ से उठो और मेरे 😊 सामने # आकर बैठो !!##

##“ज़िंदगी भी video game 🙂 सी हो गयी है,
 साला एक # लैवल क्रॉस करो तो अगला level 😊 और #
 मुश्किल आ जाता हैं..”##

##जैसे हो वैसे 😊 ही रहो
# Original ☺️ की कीमत
Duplicate से # ज्यादा होती है##

##मैं उसकी ☺️ ज़िन्दगी में #कही नहीं था,
पर मैं ही उसकी सारी 😊 #ज़िन्दगी था..##

##कहदो उन्हें…
के # गरूर ना करें अपनी 😊 किस्मत पे इतना..
हम ने बारिश 😊 में भी घरों #जलते को देखा हैं##

##मुझे ✊ अपनी 🙋 हवा # मत दिखा,
 मेरे हाथ से 😊 टूट हुए 😅 स्पेर 👍
 पार्ट # भी नही मिलते..😏##


👉👉वक़्त की # यारी तो 🤘हर कोई करता है , 
मज़ा तो तब आता है , जब वक़्त बदल जाये # 
मगर यार ना बदले👈👈

 👉👉कल हो तो # आज जैसा 🤘 महल हो तो ताज जैसा  
फूल हो तो गुलाब जैसा # और दोस्त हो तो  O hello मेरे जैसा👈👈

👉👉दिल के सागर #में लहरें उठाया ना करो, 
ख्वाब बनकर नींद चुराया ना करो, 
बहुत #चोट# लगती है मेरे 🤘 दिल को, 
तुम ख्वाबो में आ कर #यूँ तड़पाया# ना करो...।👈👈

👉👉समय सीमा # पर काम ख़तम कर 
#लेना काफी नहीं है ,मैं समय सीमा से पहले काम # 
ख़तम होने की अपेक्षा करता हूँ👈👈

👉👉शीशे, यादें, सपने, रिश्ते 
#कब कहाँ टूट जाए # कुछ नहीं पता👈👈

👉👉तू मुझे कहीं लिख # कर रखले , तेरी # 
बातों से मैं निकलता # जा रहा हूँ👈👈

👉👉कुछ तारीखें बीतती नहीं, 
# तमाम साल गुज़रने के बाद # भी👈👈

👉👉यह बात मायने # नहीं रखती की आप 
# कितना धीमे चल रहे हैं, # जब तक की # आप रुकें नहीं.👈👈

👉👉ना चाँद की चाहत # ना तारों की फरमाईश 
# हर जन्म Rajput # धर्म ही मिले #  बस यही मेरी ख्वाईश‼👈👈

👉👉 अपने दो शौक पुराने है # एक शाही सवारी और दूजा 
#RIFLE हो भारी बाकी # भाड़ में जाये 
दुनिया सारी !! #जय राजपुताना‼👈👈

👉👉हर जगह  # रोशन है जैसे कोई #लाइट है,
 जिसने भी #लिया है मुझसे पंगा # साले की हवा टाइट हैं..!!👈👈

 👉👉जीने वाले # जी लेते है #ज़िन्दगी शान से और 
जलने वाले जलकर # राख हो जाते है # श्मशान में 👈👈

👉👉आँखों में # जीत के सपने हैं, ऐसा # 
लगता है अब जिंदगी के हर # पल अपने हैं.👈👈

👉👉व्यक्ति अपने विचारों से # निर्मित एक प्राणी है, 
वह जो सोचता है # वही बन जाता है.👈👈

👉👉इश्क मुहब्बत # तो सब करते हैं!
गम-ऐ-जुदाई से # सब डरते हैं
हम तो न इश्क # करते हैं न मुहब्बत!
हम तो बस # आपकी एक मुस्कुराहट # 
पाने के लिए तरसते हैं!👈👈

👉👉हारना सबसे # बुरी विफलता नहीं है. कोशिश 
# ना करना ही सबसे बड़ी # विफलता है.👈👈

👉👉सपनों की दुनिया 🤘 में हम खोते # चले गए, 
मदहोश न थे पर # मदहोश होते चले गए, 
ना जाने # क्या बात थी उस # चेहरे में, 
ना चाहते 🤘 हुए भी उसके # होते चले गए।👈👈

👉👉जिंदगी में मनचाहा# रास्ता बना बनाया# 
नहीं मिलता है, खुद# बनाना पड़ता है। जिसने# 
जैसा मार्ग बनाया, उसे वैसी ही# मंज़िल मिलती है।👈👈

👉👉पहले वो आप पर #ध्यान नहीं देंगे, 
फिर# वो आप पर हँसेंगे, फिर वो 
#आप से लड़ेंगे, और # तब आप जीत जायेंगे.👉👉

👉👉मेरी मोहब्बत है# वो कोई मज़बूरी तो नही,
वो मुझे चाहे या# मिल जाये, जरूरी # तो नही,
ये कुछ कम है कि # बसा है मेरी साँसों # में वो,
सामने हो #मेरी आँखों के# जरूरी तो नही!👈👈

👉👉देख #पगली दिल के लिए# धड़कन जरूरी है , 
मेरे लिए तू #जरूरी है और दुनिया को जलाने 
#के लिए हमदोनों की #जोड़ी जरूरी है !!👈👈

👉👉सच्चा ‪दोस्त‬ # मिलना बहोत ही ‪मुश्किल‬ है, मैं 
#खुद ‪हैरान‬ हूँ कि तुम # लोगों ने मुझे ‪ढूढ़‬ कैसे लिया.👈👈

👉👉दिल में कसक # सी उठ रही है लगता है वो # 
किसी और की हो रही है👈👈

👉👉तुम दूर हो गए # मोहब्बत में, 
हम # टूट गए इस दौर में👈👈

👉👉जब इंसान # सफल होने लगता है,
तब इंसान # खुश नही होते हैं,
बल्कि जलने # लगते हैं।👈👈

👉👉रिश्ते भले ही# कम ही बनाओ 
लेकिन दिल से निभाओ,
क्योंकि आज कल इंसान # अच्छाई के 
चक्कर में # अच्छे खो देते है।👈👈

👉👉नफरत करके # क्यों किसी की # एहमियत बढ़ानी , 
माफ़ करके उसको # शर्मिंदा कर देना भी # बुरा नहीं👈👈

👉👉कमाए हुए दोस्त # बिछड़ गए, 
कमाने के # चक्कर में…👈👈

👉👉सबने अपनी # औकात दिखा दी अब मेरा 
रुतबा देखने # की बारी उनकी 👈👈👈

👉👉मुझसे ना होगी # गुलामी तेरी मेरे 
पिता ने मुझे # शेरों में पाला है 👈👈

आशा करता हूं आपको हमारी यह Best Whatsapp Status Hindi | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी की post अच्छी लगी होगी अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी है तो प्लीज इसको शेयर कीजिए और हमारी पोस्टों को पढ़ने के लिए दुनिया जी डॉट कॉम सर्च करें,

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो Best Whatsapp Status Hindi | viral व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी में नहीं लगाता होगा आजकल लोग व्हाट्सएप पर स्टेटस अपनी भावनाओं को व्यक्त करने तथा अपनी स्थिति व्यक्त करने के लिए करते हैं दोस्तों आज के समय में व्हाट्सएप स्टेटस का इस्तेमाल हर कोई करता है आजकल अलग-अलग प्रकार के व्हाट्सएप स्टेटस का प्रचलन बहुत ज्यादा बढ़ गया है

लोग अपने इमोशंस को व्यक्त करने के लिए व्हाट्सएप स्टेटस लगाते हैं तथा अगर छोटे से लेकर बड़ा फंक्शन होता है तो वह व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाकर अपनी सभी फ्रेंड्स रिश्तेदारों को बता सकते हैं तथा अपनी फीलिंग्स को व्यक्त करते हैं चलिए अब हम आपको इस पोस्ट में कुछ व्हाट्सएप स्टेटस पढ़ते हैं thank you,  धन्यवाद