Thursday, May 21, 2020

Fb Status in Hindi Best Whatsapp Status 2020

Fb status in Hindi 2020

Fb status in Hindi 2020 status for FB in Hindi, Best status whatsapp Hindi,status hindi attitude, status hindi love,hindi status sad royal attitude status in hindi, best status in hindi fb status in hindi attitude status hindi, Fb status in Hindi 2020 status for FB in Hindi fb status in hindi love

1-Jab दुशमन😈 पत्थर Maare तो उसका Jwaab🗣️ फूल🌼 Se दो
लेकिन Wo फूल🌼 Usaki कब्र⚰️ पर Hona चाहिये



Best status whatsapp Hindi

2- मान,मर्यादा अनुशाशन, Yahi पहचान Hamaari है
Rajput⚔️ है Ham, उची Shaan👆 हमारी Hai

Fb Status in Hindi Best Whatsapp Status 2020
Fb Status

Fb status in Hindi


3-हराना Hai तो मैदान🏟️ Me आके Haraana
वरना DiL♥️ जीतने Ki आदत To बचपन से Hai

Best status whatsapp Hindi

4- Ye जमाना जल Jaayega🔥 किसी शाेले Ki तरह,
Jab उसके हाथ👋 Me खनकेगा Mere नाम Ka कंगन

Fb status in Hindi

5-उसने जाते-जाते 💁बड़े गुरुर से कहा,
“बहुत मिलेंगे तुम जैसे”
तो मैंने भी मुस्कुराते😁 हुए पूछ ही लिया
मुझ जैसा ही क्यों चाहिए…!!

Fb status in Hindi

 6- हाथ👋 Me पैमाना📏 , उँगलियों Me सिगरेट 🚬फँसा Hai
धुआँ धुआँ Yaade हैं , हकीकत Bas नशा Hai😵

Best status whatsapp Hindi

7-हम भी लगाव रखते है, पर बोलते🍾 नहीं❎.
क्योंकि, हम रिश्ते❣️ तुम्हारी तरह तौलते नहीं|



Fb status in Hindi

8-रूठी😒 वो हमसे ऐसे की लगा उन्हें
हम सच में मना लेगे,
अरे इतना टाइम⌚ कौन पास करेगा,
चलो दूसरी वाली पाल लेगे😂|

9-Attitude वाले इन्सान के, कुछ अपने असूल होते है✋.
देखकर👀 लोग सीखते है फिर ना जाने क्यों
दिखावे के लिए गलतियाँ निकलते रहते है|

Best status whatsapp Hindi

10-तेरे संग जीना है तेरे संग मरना है.
इश्क❣️ की राह में संग चलना.
भूल से भी कोई भूल ना हो जाये इश्क❣️ में.
हर रास्ते🛣️ में तेरे संग ही चलना👫 है.

Fb status in Hindi

11-खुदा ना करे की इश्क❣️ में किसी को सितम सताए.
इश्क❣️ उसी से करो जो बड़ी सिद्दत से निभाए🤗.

Best status whatsapp Hindi

12-हम तुझे कुछ इस कदर चाहने लगे की😘.
तेरे इश्क❣️ की आगोश में अब हर दम खोने लगे.

13-“समझा दो उन समझदारों को🤔…कि कातिलों😈
की गली में भी दहशत हमारे ही नाम की ही है”

Fb status in Hindi

14-जिस दिन⛅ हमने अपना रॉयल👑
अंदाज़ दिखाया..उस दिन ये Attitude
वाली लड़कियां🤰 खड़े खड़े ढेर हो जाएंगी??



Best status whatsapp Hindi

15-सभी के पास अंधेरे⬛ से उजाले☀️
 में जाने के अलग रास्ते होते है।

Best status whatsapp Hindi

16-अगर आपको कुछ चीज़ें नही❎
पसंद है तो आप इसे बदल दो, और अगर नहीं❎
बदल सकते तो अपना ये घमंड बदल दो😎।

Fb Status in Hindi Best Whatsapp Status 2020
Best Whatsapp Status
Fb status in Hindi

17-“अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी,
मोहब्बत💘 हो या नफरत👿 बहुत शिद्दत से करता हूँ”

Best status whatsapp Hindi

18-हम तो इतने रोमान्टिक💞 है
की हम अगर थोड़ी देर मोबाइल📱
हाथ मै लेले.. तो वो भी गरम🔥 हो जाता है”

Best status whatsapp Hindi

19-एक वक्त⏱️ था
जब मेरे घर🏠 में भी सुकून था,
फिर अचानक
एक दिन⛅ में पैदा हो गई😂..

Fb status in Hindi

20-शरीफों😊 की शराफत और हमारा
कमीनापन😈 किसी को अच्छा
नहीं❎ लगता!!

##परेशान करते थे मेरे# सवाल तुमको..*
*तो बताओ*
*पसंद आयी खामोशी मेरी..##

##मुझे लड़की चाहिए #kurkure
जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो।##

##जब हम दोस्ती निभाते है# तो अफ़साने लिखे जाते है
और जब हम दुश्मनी करते है# तो तारीख़ बन जाती है😏##😏

##“माचिस तो यूँ ही बदनाम है## हुजुर,
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है”##

##सिर्फ कपड़े ही नही,#
सोच भी ब्रेंडेड होनी चाहिये।|##

##मत उलझो हमसे ,## हम खुद नहीं समझ
 पाए अपने आप को, तुम क्या ख़ाक समझोगे हमें !##

##मैं तो एक छोटा सा सवाल हूँ और
 दुनिया कहती है तेरा कोई जवाब नहीं !##

##उसने जाते-जाते बड़े गुरुर से कहा,
“बहुत मिलेंगे तुम जैसे”
तो मैंने #भी मुस्कुराते हुए पूछ ही लिया
मुझ जैसा ही क्यों चाहिए…!!##

##एक वक्त था
जब मेरे घर# में भी सुकून था,
फिर अचानक
एक दिन में पैदा हो गई..##

##हम बुरे ही ठीक हैं,
जब अच्छे थे## तब कौन सा
मैडल मिल गया था.##

##अकड़ती जा रही है,
हर रोज गर्दन## की नसें
आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का..##

##खुश रहा ☺️करो,
क्योंकि SAD## रहोगे तो
किसी को घण्टा भी
फर्क नही पड़ेगा।##

##हम अपने दुश्मनो को
कुत्ते की तरह समझते हैं,
जब भी #भोकते हैं
हम रोटी डाल आते हैं।##

##“लोग कहते है ☺️ अब तो रुक# जा लेकिन
मेरा साहस कहता है## बस थोड़ा
 और तेरे मंज़िल पास ही है।##

#😎#हम आपको सिर्फ एक बात# समझाना चाहते हैं,
मतलबी लोगो से #तो अपनी तन्हाई सौ गुना बहतर है।#😎#

##भाई #बोलने का हक़ मैंने #सिर्फ दोस्तों को दिया है ,.,
वरना #दुश्मन तो #आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं ,##

#😍#हम ऊँची# आबाज सिर्फ
गानों की सुनते है,
किसी# और की नही।#😍#

##माचिस तो बस
नाम से बदनाम है,
हमारे तेवर# तो आज
भी आग लगाते हैं।##

#😍#तू मोहब्बत है मेरी #इसीलिए दूर है मुझसे..
अगर जिद होती #तो शाम तक बाहों में होती ।#😍#

##लुक ही attitude #वाली है,
दिल में कोई #घमंड नहीं हमारे##

##लोग कहते हैं कि  सुधर #जाओ
वरना ज़िंदगी रूठ जायेगी. हम कहते है,
ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है# पर हम
सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जायेगी##

#😘#कर दिया उस पगली #ने ब्लॉक मुझे ऐटिटूड  में आके
और अब हाल पूछती है #मेरा फेक आईडी बना के#😘#

##हथियार तो हम शौक# के लिए रखते हैं…
खौफ के लिए तो #हमारा नाम ही काफी है।##

##मैं ख्वाहिश 💭 बन जाऊँ #और तू रूह 👻 की तलब,
 बस यूँ ही जी लेंगे दोनों# मोहब्बत बनकर। ##

#😘#पहली मोहब्बत  थी और ये जान न सके, ये प्यार ##
क्या होता है हम पहचान न सके, 👈 हमने उन्हें 👧
दिल  में बसाया है इस कदर, दिल❤️
से निकालना चाहा तो निकाल न सके।##

##शोर होता है मेरे चलने से फिर#
क्या फर्क पड़ता है किसी के जलने से 😏##

##ज़ुबान साफ़ रखो कपड़े#
गन्दे हो तो चल भी जाएंगे 😏😏 ##

 ##ख्वाब टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,
हम तो वो है $ जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है ##

 ##मेरी 😣#शराफत को तुम बुझदिली का नाम मत दो,
क्यूंकि #दबे ने जब तक घोड़ा,
तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!##

 ##कौन कहता है #प्यार एक बार होता है,
अगर दिल बेशर्म हो तो बार बार होता है !!##

 ##कोई चलता hai पद चिह्नों पर,
कोई पद# चिह्न बनाता है !!##

 #अच्छा हुआ #पूरी _दुनिया# मेरे खिलाफ 🤗है,
अब #बराबरी 💪ki #लडाई होगी !!

##पगली तू क्या तेरी #सहेली भी,
हमारी फोटो
देखकर  confuse हो जाती है की,
पहले लाइक करू या सेव##

##Girl Friend  ऐसी  Ho  जो dil की बात *ऐसे समझ* लेती हो,
jaise डॉक्टर की ‪#‎राइटिंग ‪#‎केमिस्ट *‪#‎समझ लेता है*##

आशा करता हु कि आपको हमारी status hindi attitude status hindi love, hindi,status sad royal attitude status in hindi, best status in hindi fb status in hindi attitude status hindi की post अच्छी लगी होंगी।