Thursday, May 21, 2020

Latest New Love Shayari in Hindi 2020

Latest New Shayari in Hindi

Latest New Love Shayari नमस्कार दोस्तों हमारे नए पोस्ट Best New Facebook Shayari in Hindi में आपका स्वागत है. आजकल Facebook पर अपनी pic के साथ status अपलोड करने का ट्रेंड इतना बढ़ चुका है की सबको इसे Follow जरूर करना चाहिए एक अच्छा Latest New Love Shayari पर आपको Popular और Famous बनाने में बहुत काम आता है 


इसलिए हम आपके लिए लाएं हैं तो Top Facebook Status और Shayari हिंदी में आप Latest New Love Shayari और Cool Status भी अपलोड कर सकते हैं अगर आपको हमारे ये पोस्ट पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करें.


Latest New Love Shayari in Hindi - Love Shayari whatsapp & facebook 

दोस्तों आज कल स्टेटस को बहुत फॉलो क्या जाता है जो भी स्टेटस हमें अच्छा लगता है हमें तुरंत उसे कॉपी करके सोशल मीडिया पर अपडेट करते हैं 

 उसने कहो कि गंगा के जैसी पवित्र हैं

जिनके लिए शराब की बोतल हैं लड़कियाँ.

 अंजुम तुम अपने शहर के लड़कों से ये कहो

पैरों की बेड़ियाँ नहीं पायल हैं लड़कियाँ.

 रंग इस मौसम में भरना चाहिए

सोचती हूँ प्यार करना चाहिए.

 प्यार का इकरार दिल में हो मगर

कोई पूछे तो मुकरना चाहिए.

दिल किसी की चाहत में बेकरार मत करना

प्यार में जो धोखा दे, उससे प्यार मत करना
कारोबार में दिल के तजुर्बा जरूरी है
जिंदगी का ये सौदा तुम उधार मत करना
तू मुझे मना लेना, मैं तुझे मना लूंगी
प्यार की लड़ाई में जीत-हार मत करना.

 घर के लोगों को हर बात का तेरी मेरी मुलाकात का

पायलों से पता चल गया, चूड़ियों से खबर हो गई
मुझको खिड़की पे बैठे हुए, आज भी रात भर हो गई.

👼मेरें अंदर कमी निकालने se पहले तुम
ख़ुद ki सारी कमियाँ💪 खत्म करके दिखाओ।

इन्हें भी पढ़ें ⤵

New facebook Attitude status2019
New facebook & whatsapp status 
 New fb attitude status Hindi 2019
All New Best Attitude status 2019
Top 70 New  facebook status 2019
Whatsapp & facebook status 2019
Solid High Attitude Status 2019
facebook attitude status in Hindi
 New fb status 2019 in Hindi


New Shayari in Hindi

इन्हें भी पढ़ें ⤵

Latest New Love Shayari  in Hindi
 facebook Love Shayari in Hindi
Whatsapp Sad Shayari in Hindi
Best Love Shayari in Hindi
Love Shayari, दर्द भरी शायरी
Good Night Shayari in Hindi
Good Morning Status in Hindi

 आज मशहूर फिर शहर में प्यार की एक कहानी हुई

एक लड़का दीवाना हुआ, एक लड़की दीवानी हुई.

love shayari in hindi

   मेरी आँखों की गहराई में, सबने चेहरा तेरा पढ़ लिया

आज मैं आईना देखकर पानी-पानी हुई.

  वक्त बर्बाद करती रहती हूँ

रोज फरियाद करती रहती हूँ
हिचकियाँ तुझको आ रही होंगी
मैं तुझे याद करती रहती हूँ.

   जन्नतों को जहाँ नीलाम किया जाएगा

सिर्फ औरत को हीं बदनाम किया जाएगा
हम उसे प्यार इबादत की तरह करते हैं
अब ये ऐलान, सरेआम किया जाएगा.

नाम मेरा लेकर छेड़ते हैं उसको

क्यों मेरा दीवाना सबको खटकता है
मैं हीं नहीं पागल उसकी जुदाई में
सुनती हूँ रातों को, वो भी भटकता है
प्यार की खुशबू में दोनों नहाए हैं
मैं भी महकती हूँ वो भी महकता है.

है अगर प्यार तो, मत छुपाया करो

हमसे मिलने खुलेआम आया करो
दिल हमारा नहीं, है ये घर आपका
रोज आया करो, रोज जाया करो
प्यार करना न करना अलग बात है
कम-से-कम वक्त पर घर तो आया करो.

 तेरी यादों को प्यार करती हूँ

सौ जन्म भी निसार करती हूँ
तुझको फुर्सत मिले तो आया जाना
मैं तेरा इंतजार करती हूँ.

मुझे ही ढूँढोगी हर किसी में ऐसा 
मंजर आएगा, मैं याद भी आऊँगा 
और तेरी आँखों में पानी भी आएगा 


इन्हें भी पढ़ें ⤵

क्या आप PART TIME JOB की तलाश कर रहें हैं।
 New fb attitude status Hindi 2019
All New Best Attitude status 2019
Top 70 New  facebook status 2019
Whatsapp & facebook status 2019
Solid High Attitude Status 2019
facebook attitude status in Hindi
 New fb status 2019 in Hindi
facebook attitude status 2019


मुझे पत्थर दिल बनाने में उसका 
बहुत बड़ा हाथ है जिसे मैं फूल दिया करता था 

उदास नहीं हूँ बस ज़िन्दगी की कुछ 
मुरमतें चल रही हैं इसलिए खामोश हूँ 

ज़िन्दगी के किसी मोड़ पर मिल जाऊँ 
तो आँखें चुरा लेना, पुरानी मोहब्बत है 
फिर उभरी तो क़यामत होगी 

सारी उम्र उसी के ख्यालों में गुज़र गयी, 
जिसे उम्र भर मेरा ख्याल नहीं आया 

उसे ऐसा तराशा की हीरा बना दिया, 
अब वो ही कहते है मुझे खरीद 
सके ऐसी तेरी औकात नहीं 

सब कुछ ख़त्म कर दिया मैंने तेरे प्यार में, 
बस ये आँसू ही है जो खत्म होने 
का नाम ही नहीं लेते

कुछ इस अदा से उन्होंने रिश्ता 
तोड़ा कि मुद्दतों से अपना कसूर ढूँढ रहा हूँ

सबने कहा मोहब्बत भूल है, 
हमने भी कह दिया हमें ये दर्द कबूल है

हमने दुनिया जीतने की बातें करते रहे, 
पर उनका दिल ना जीत सके 

मैं छोड़ तो दूँ लिखना, मगर 
किसी की साँसे चलती है मेरे लफ़्हज़ों से 

मुझे नहीं चाहिए अपनी वफाओं का सिला, 
बस दर्द देते जाओ, मोहब्बत बढ़ती जाएगी

प्यार दिल से निभाना चाहिए ना कि 
दुनिया को दिखाने के लिए करना चाहिए

दिल संभल गया है मेरा, 
अब लौट कर मत आना

मनाने की मौका ही नहीं दिया, 
उसे पूरा यकीन था मेरे मनाने के हुनर पर

उन्हें अपना बनाने की कोशिश 
मुझे अपनों से दूर कर गयी

किसी ने पूछा इतना अच्छा 
कैसे लिख लेते हो , मैंने कहा दिल 
तोड़ना पड़ता है , लफ़्ज़ों को जोड़ने से पहले 

इन्हें भी पढ़ें ⤵


New facebook Attitude status
All New Best Attitude status 2019
Dosti attitude status 2019

दर्द सह कर भी मुस्कराते हैं 
हम अपने ज़ख्म खुद जलाते हैं

ख़ामोशियों की गूँज बड़ी गहरी होती है, 
पत्थर तो क्या दिल भी चीर देती है 

कायदे मोहब्बत हमने भी तोड़ दिए आज 
तन्हा बैठे रहे पर उन्हें याद ना किया 

तू एक बार आना जरुर चाहे देर से ही सही, 
क्योंकि तेरे सीने से लगे बिना
 मेरी जान जाएगी नहीं 

उस गली में अब कोई नहीं और 
हम भी चुपचाप वहाँ से गुज़र जाते हैं 

तेरे सिवा मुझे सिर्फ नींद से ही प्यार था.
कमबख्त वो भी बेवफा हो गई तेरे साथ 

सब आते हैं मेरा हालचाल पूछने, 
अगर तुम आ जाओ तो ये नौबत ही ना आए 

तड़पने का अंदाज़ जिसे आता हो, 
बेशक मोहब्बत करने का हक़ सिर्फ उसी को है

कोई नया सितम सोच, ज़ख्मों को 
अब नमक रास आ गया है 

इश्क़ का सफर खत्म ही समझिए , 
उनके बातों से अब जुदाई 
की महक आने लगी है

हम करते रहे मोहब्बत की बातें 
और उनको मतलब की बातों 
से फुर्सत नहीं थी 

जान तो उस वक़्त निकलती है 
जब अपना प्यार किसी और का 
जिक्र अपनी बातों में करता रहे 

मोहब्बत तुझसे की है तेरी आदतो से नही.
 दिल‌‌ तुझे दिया है तेरी झूठी बातो को नही

मोहब्बत कर रहे थे पर 
तमाशा बन कर रह गए

मोहब्बत और नौकरी में कोई फर्क नहीं 
इंसान करता रहेगा , रोता रहेगा पर छोड़ेगा नहीं 

प्यार हाथो में लगी मेहंदी की तरह होती है
 रचती है, खिलती है, और आखिर में छूट जाती है

सीने की जगह आँखों में धड़कता है 
ये दिल, ये इंतज़ार भी बड़ा अजीब होता है

एक कोशिश भी नहीं की उसने मुझे रोकने की 
शायद उसे मेरे चले जाने का ही इंतज़ार था

जब कोई किसी का साथ छोड़ता है 
तो उसकी आंखें ही नहीं 
उसका दिल भी रोता है

हमें बेहाल देखकर उनकी 
हिम्मत ना हुई हमारा हाल पूछने की
और उन्हें खुशहाल देखकर हमारी 
हिम्मत ना हुई अपना हाल बताने की

मेरी इच्छा उसको सिर्फ पाना नहीं 
भगवान से दुआ है कि उसे कभी रुलाना नहीं 

कितना अधूरा लगता हूँ मैं बिना तेरे
जैसे रात अमावस की बिना चाँद के

ना तो मैं तुम्हें खोना चाहती हूँ, 
ना ही किसी और की होना चाहती हूँ 

किसी की याद से इतना भी उदास ना हुआ करो 
लोग नसीब से मिलते हैं उदासियों से नहीं

उसके पीछे रोने का क्या फायदा 
जिसने आपकी सारी खुशियाँ ही छीन ली हो 

काश मेरे में रूह ना होकर तुम होते 
जब तुम हमें छोड़ कर जाते , हम मर जाते 

बेहिसाब प्यार की,आखिरी 
मंज़िल बस एक खामोशी 

कुछ ज़ख्मों के कर्ज़ लफ़्हज़ों
 से अदा नहीं होते

हमेशा इंसान ही गलत नहीं होता 
 वक़्त भी गलत हो सकता है

हम तुम्हें किस्मत की लकीरों से भी चुरा लेते
 बस तुमने एक बार मेरे होने का 
दावा तो किया होता….