Thursday, May 21, 2020

Status Hindi Love, Hindi Status For Life

Status Hindi Love

Status Hindi Love यह है कि प्रेमियों की उदास भावना को उजागर करता है। Loving Shayari Status इंटरनेट पर बहुत ही आकर्षक खोज है। हर ब्रेकअप प्रेमी को Hindi Status For Life पढना बहुत पसंद होता है, बहुत बुरी हालत जब हमारा दिल टूटता है, तब हम इंटरनेट पर दुख भरी शायरी खोजते हैं, तो दोस्तों, हम आपके लिए कुछ Sad Shayari  लेकर आये हैं हिंदी और अंग्रेजी फॉण्ट में। आप यहां Loving shayari का एक सुंदर संग्रह पढ़ सकते हैं।
Status Hindi Love, Hindi Status For Life
यहाँ पढ़िए Best Loving shayari in hindi, नई उदास शायरी छवि के साथ, उदास भावनाओं पर शायरी, Loving shayari, दो लाइन Status Hindi Love, व्हाट्सएप के लिए नवीनतम उदास स्थिति, चार लाइन Loving shayari आप इन Hindi Status For Life को अपने दोस्त, गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड को शेयर कर सकते हैं। आपको हमारी Loving shayari पसंद आ सकती है। अगर आपको हमारी Loving shayari  संग्रह पसंद है, तो फेसबुक पर लाइक / शेयर करना न भूलें।


##बादशाह थे 😀मिज़ाज़ के जब से 
😊उसको देखा 🙂फ़कीर बन गए##

##तुम्हारे दिल का😊 पासवर्ड चाहिए… 
वो क्या है ना मोहब्बत install 😎करनी है##

##नफरत करके 😃क्यों किसी की एहमियत बढ़ानी , 
माफ़ करके उसको शर्मिंदा कर देना भी बुरा 🙂नहीं ##

##झूठी बात☺ पर जो वाह करेंगे , 
बाद में वही तुम्हें तबाह😔 करेंगे ##

##मेरी🙂 हिम्मत को कम मत आंको, 
मैं वो हूँ जो टूटे धागों को जोड़कर ख़्वाब बुन लेता हूँ ##

##Attitude😎 तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो 
डेढ़ साल मैंने किसी से बात नही की । ##

##भीङ में खङा होना मकसद 😎नहीं हैं मेरा ,
बलकि भीङ जिसके लिए खडी है वो बनना है मुझे ##

##मुझको क्या डराओगे😀 मौत से मैं 
तो पैदा ही क़ातिलों की गली में हुआ हूँ ##



##दुनिया को शराफत😎 रास नहीं आती 
क्यूंकि लोग ऊँगली करने से बाज़ नहीं आते##

##दुश्मन को जलाना😊 और दोस्त के लिए 
जान की बाज़ी लगाना हमारी फितरत है ##

##मत देख तू मुझे😊 ऐसे वरना नज़र लग जाएगी ,
Ego छोड़ attitude में जी तेरी ज़िन्दगी😇 संवर जाएगी ##

##बहुत लापरवाह हूँ😊 पर 
तुम्हारी बहुत परवाह करती हूँ ?##

##मैं वो चाँद हूँ , जिसका😊 
तेरे बिना ना कोई आसमान ??##

##क्या खूब 🤗मजबूरियां थी मेरी भी अपनी 
ख़ुशी को छोड़ दिया ” उसे ” खुश🤣 देखने के लिए ##

##हल्की 😊सी हो चुकी है नाजुक पलके मेरी …. 
मुद्दतो बाद इन नजरो से😃 गिरा है कोई##

##रिश्ते 🙂भले ही कम ही 
बनाओ लेकिन दिल से निभाओ,
क्योंकि आज कल इंसान अच्छाई 
के चक्कर में अच्छे खो देते है।😎##



##इश्क😎 तो वो चीज है जिससे हो जाये,
तो वो अपने आप खूबसूरत😊 हो जाता है।##

##किसी ने कहा😎 दुनिया प्यार से चलती है,
किसी ने कहा दुनिया दोस्ती से चलती है,
लेकिन हमने जब आजमाया तो 
ये दुनिया मतलब😀 से चलती है।##

##ये दुनिया😊 पैसे की ताकत से चलती है,
और हम बहुत इस्टाइल😊 से चलते हैं।##

##औकात😎 दिखाने की बात वही करते हैं, 
जिनकी कोई औकात नही😊 होती है।##

##किसी का भी इस्टाइल😉
 हमारे जैसा नही है आज की तारीख में,
यही वजह है जो लफ्ज़ कम 
पड़ जाते हैं 😶हमारी तारीफ में।##

##इतना Attitude 😃न दिखा जिंदगी में तकदीर 
बदलती रहती है, शीशा वहीं रहता है, 
पर तस्वीर 😀बदलती रहती है##

##इस दुनिया में आगे# बढ़ने के लिए…
ना बोलना #बहुत जरूरी है…##

##“अकड़ उतनी #ही दिखाना
जितनी तेरी# औकात हो,,!!”##

##हर कहानी का #एक किंग होता हैं,
ओर हर किंग# की एक कहानी।##

##कुछ इस तरह बुनूँगा# अपनी तकदीर के धागे
की अच्छे अच्छे# को झुकना पड़ेगा मेरे आगे।##

##ना पूछ मूझसे# मेरी नवाबी का आलम,
हमारा तो कफन भी #साला “अरमानी” का होगा।##

##जिस दिन ठान ली उस दिन 
#सारी दुनिया का ईलाज कर देंगे,
जिस दिन आ गए बदमाशी पे, 
#उस दिन ब्याज समेत हिसाब चुकता कर देंगे।##

##पापा की परछाई# माँ का लाडला……दोस्तों की शान,
बहनो की आन और गर्ल फ्रेंड 
#की जान, यही तो है हमारी पहचान।##

##कमाने वाले आठ है और खाने वाले साठ हैँ,
फिर भी हमारे ठाठ हैं…कयोकि हम जाट है..!!##

##तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी , 
क्यूंकि जिस ATTITUDE की तु बात करती है ,
 उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं।##

##अच्छे होते है बुरे लोग, कम से कम 
अच्छे होने का दिखावा नहीं करते।##

##मुझे ही नहीं रहा शौक़ -ए मोहब्बत, 
वरना तेरे शहर की खिड़कियाँ इशारे अब भी करती हैं।##

##तू जिद हे इस दिल की, वरना इन आँखो ने, 
और भी हसीन चेहरे देखे हे।##

##आँखों की झील से दो #कतरे क्या निकल पड़े..
मेरे#सारे _दुश्मन #ख़ुशी से उछल पड़े..##

##Attitude 😏 तो है पर बिना किसी# बात के Show नहीं  करते, 
और जरूरत पड़ने पर #मौका नहीं ☝ छोड़ते##

##जब जब मेरी photo प्रोफाइल पर डलती है,
देख देख कर #अच्छे अच्छो की जलती है##

##शेर 🐅 के #पाँव ☝ में अगर ##काँटाचुभ जाए, 
😒 तो #उसका 😌 ये ## मतलबनहीं 😏 
की अब #कुत्ते 🐕 #राज_करेंगे ##

##मज़बूतरिश्ते 👫 और ##कड़कचाय, 
☕ #धीरेधीरे ☝ #बनतेहै##

##इसी बात से लगा लेना मेरी #शोहरत का अन्दाजा… 
वो मुझे सलाम करते है, #जिन्हे तु सलाम करता हैं##

##आज तक एसी कोई रानी## नही बनी 
जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके##

## सही को सही और गलत को #गलत 
कहने की हिम्मत रखता हूँ… इसीलिए आजकल 
#रिश्ते कम रखता हूँ 😏##

##हम आज भी इतना #अपने हुनर में दम
रखते है, लोग के होश# उड़ जाते है,
जब हम महफ़िल# में कदम रखते है##


Ek वो ‪pagali‬ हैं जो मुझे समजती nahi..Or 
यहाँ Jamana मेरे ‪Status‬ ko dekhke दीवाना हुआ Ja रहा है


 👉👉इस बात से लगा## ले मेरी शोहरत का #अंदाज़ा, वे लोग मुझे  #करते, जिन्हे तू सलाम #करता है👈👈


 👉👉जिस शहर में# तू मस्तियाँ करता है। #मैं उस शहर का नवाब हूँ। तू# तो अभी ही बिगड़ा है, मैं# बचपन से ही खराब  हूँ👈👈



👉👉बनावटी लोगो #से सावधान : पहले तो #रो -रो कर आपके दर्द पूछेंगे #फिर हँस -हँस कर लोगों # को बताएंगे।👈👈

🤗🤗एक अच्छे #चरित्र का निर्माण हज़ारों #बार ठोकर खाने के # बाद ही होता है।🤗🤗

🤗🤗हुकुमत वो ही # करता हे जिसका दिलो पर #राज होता हे !!!! वरना यू# तो गली के मुर्गो के #सिरो पे भी ताज होता हे ……!!!🤗🤗


😎😎अजीब सी #कश्मकश से गुज़र रहा हूँ
जिसे पाया #ही नहीं उसे खोने से# डर रहा हूँ😎😎

😎😎हर किसी को #एक बार तो प्यार #करना ही चाहिए
ताकि उन्हें पता #चल सके की प्यार #क्यों नहीं करना चाहिए😎😎


😍😍मेरी आँखों के #जादु से अभी तुम कहा #वाकिफ हो , हम उसे भी# जीना सिखा देते हे जिसे #मरने का शौक हो ।😍😍


😍😍कितनी छोटी # सी दुनिया है मेरी एक मै हूँ और# एक मेरा पागल दोस्त.😍😍


😎😎बाबा रामदेव के #पतंजलि की ओर से एक नया बयान जारी.. #Google Maps इस्तेमाल ना करें।। स्वदेशी बनें, #चाय वाले से रास्ता पूछें !!😎😎


😎😎मेरे पास #जुनून है …. तभी तो तेरा #गुरुर मेरे सामने # चकनाचूर है😎😎


😍😍भीड इकट्ठी 'करके तो किसी को भी #हराना आसान है लेकिन 😊मजा तब है #जब आपका नाम #सुनते ही भीड में #भगदड मच जाये😍😍


😍😍दुश्मन बोला #महंगी पड़ेगी तुझे ये #दुश्मनी,
मैंने बोला #सस्ती तो मैं शराब# भी नहीं पीता !!😍😍

🤗🤗नशा था उनके #प्यार का , जिसमें #हम खो गए ,
उन्हें भी पता #नहीं चला कि कब #हम उनके हो गए।🤗🤗


🤗🤗दोनों ही #बातों से एतराज है मुझको..
क्यूँ तुम #ज़िंदगी में आये, और #क्यूँ चले गए..🤗🤗


😇😇हमारी #शराफत  का यूँ कतरे कतरे  मे फायदा ना उठाओ,
कयामत  #आ जायेगी जब हम #बदमाशी  पर होंगे ।।😇😇

🤔🤔जब दो शेर #आमने सामने खड़े हो# तोह भेड़िये उनके #आस पास नहीं रहते.🤔🤔

🤣🤣हम दोस्ती# करते हैं तो अफसाने #लिखे जाते हैं
और दुश्मनी करते# हैं तो तारिखे# लिखी जाती हैं.🤣🤣


😍😍हिसाब अपनी# मोहब्बत का मैं क्या दूँ…
तुम अपनी #हिचकियो को भी # कभी गिना करो😍😍

😍😍यारा तेरी #यारी को मेने तो खुदा माना
याद करेगी #दुनिया तेरा मेरा #अफसाना.😍😍


😎😎अपनी दोस्ती का#  बस इतना सा असूल है
जो तू कुबूल #है तो तेरा सब कुछ# कुबूल है.😎😎


😎😎attitude का #अंदाज़ यही से लगा # लो तुम
player #बनना चाहते हो और # मै game
changer😎😎


🤗🤗प्यार से बात #करोगे तो प्यार ही #पाओगे अगर
अकड़ के #बात की तो मेरी #block list में नजर
आओगे|🤗🤗


🤗🤗आजकल की #Relationship ट्रस्ट से
कम और Screenshort से #ज्यादा
चलती है🤗🤗


😍😍मत देख #तू मुझे वरना नजर लग #जाएगी
ego छोड़ #attitude में जी तेरी #जिन्दगी सवंर
जाएंगी 😍😍


😍😍सिर्फ तेरे #इश्क की गुलामी में हु आज
भी,
वरना ये दिल #एक अरसे तक नवाब
रहा हैं…!!😍😍


😎😎इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬.. वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा#‬‬‬‬ 😎😎




😎😎महसूस #जब हुआ की सारा# शहर
मुझसे #जलने लगा हैं,
तब समझ# आ गया की अपना नाम
भी,
चलने #लगा हैं…!!😎😎


🤗🤗किसी ने# पूछा कभी
इश्क #हुआ था
हम #मुस्कुराके बोले
आज भी है🤗🤗


🤗🤗थोडा इंतजार# तो कर लेती # पगली
हमारा वक्त #ख़राब था दिल नहीं🤗🤗


😘😘तेरी चाहत में # रुसवा
यूँ सरे #बाजार हो गये
हमने ही #दिल खोया
और हम ही #गुनहगार हो गए😘😘

😘😘तुमसे # अच्छे तो
मेरे #दुश्मन है
जो हर घडी
मुझ पर @ नजर रखते है😘😘


😘😘पत्थर से# पत्थर टकरायेगा तो #आग  लगेगा और मुझसे जो #टकरायेगा तो समझो  #बम फटेगा😘😘

😇😇नफरत भी हम #हैसियत देख कर करते है, #प्यार तो बहुत# दूर की बात😇😇


😎😎जो “भूल”# चुका है तुम्हें वो भी “याद”# करेगा, बस उसके “मतलब” #के दिन आने दो😎😎

😎😎बहते _पानी की #तरह बह रहे है, 😒 #साला _कचरा अपने #आप ठिकाने लगते जा# रहा है😎😎



😇😇तु मेरे लिऐ #मेकअप कर या किसी # और से Breakup,  तु Reject थी Reject है, और #Reject ही रहेगी..😇😇


😍😍एक लड़की #आकर बोलती है, मुझे #आपसे मिलना है, मै ने #बोला ये‪ टोकन ले और # लाइन मे लगजा.😍😍


😍😍अकड़ती जा रही हैं #हर रोज गर्दन की नसें, #आज तक नहीं #आया हुनर सर #झुकाने का😍😍

😎😎हम बुरे #ही भले अब.. जब अच्छे थे तब # कौन से मैडल # मिल गए😎😎


🤗🤗तन्हाई के # लम्हे अब तेरी यादों का # पता पूछते है
तुझे #भूलने की बात करू #तो ये तेरी खता पूछते है🤗🤗

😘😘आ रहे हो #कब मुलाकात के लिए
बादल भी रुके है #बरसात के लिए😘😘

🤗🤗कैसा# एहसास है तेरा तूने छुआ #भी नहीं
और महसूस #मेरी रूह तक को हुआ है🤗🤗