Thursday, May 21, 2020

[500+] Best New Royal facebook Attitude Status in Hindi

यह है कि प्रेमियों की उदास भावना को उजागर करता है। Best New Royal facebook Attitude Status इंटरनेट पर बहुत ही आकर्षक खोज है। हर ब्रेकअप प्रेमी को Best New Royal facebook Attitude Status पढना बहुत पसंद होता है, बहुत बुरी हालत जब हमारा दिल टूटता है, तब हम इंटरनेट पर दुख भरी शायरी खोजते हैं, तो दोस्तों, हम आपके लिए कुछ FB Attitude Status in Hindi लेकर आये हैं हिंदी और अंग्रेजी फॉण्ट में। आप यहां Hindi Attitude Status for FB का एक सुंदर संग्रह पढ़ सकते हैं।
हसरत है☺️ सिर्फ # तुम्हें पाने की😁, 
और कोई ख्वाहिश नहीं❌ 
इस दीवाने की,शिकवा मुझे तुमसे नहीं❌ 
खुदा से है, क्या ज़रूरत थी,
# तुम्हें इतना 💐खूबसूरत बनाने की ##

##हमारे😊 बाहों में भी कोई हो सकती थी👩
पर हमें 2nd hand नहीं❌ चाहिए##

[500+] Best New Royal facebook Attitude Status in Hindi
Attitude Status

##वो बोली ☺️“हेलो, भैया…………….”
आपुन बोला “नमस्ते,आंटी😂😂…….”##

##शेर🦁 को सवा शेर कहीं ना 
🙂कहीं ज़रूर मिलता हैं और रही बात हमारी तो🙂 
हम तो बचपन से ही सवा शेर हैं😎।##

##दूर जा रहे हो तो😔 सोंक से जाना, 
बस इतना याद रखना, पीछे मुड़ने🤗 
के देखने की आदत ईधर भी नही❌ हे।##

##अगर #ज़िन्दगी मे कुछ #पाना हो 
🙂 तो _तरीके बदलो, ☺️#इरादे नही❌ !!##

##☺️#पसंद है मुझे.. उन #लोगों से _हारना😢…
जो #लोग मेरे #हारने की  
😃 वजह से पहली बार #जीते हों😁 !!##

 ##जिंदगी की ☺️ कशमकश में 
थोड़ा उलझ गये हैं दोस्तों, 
😉वरना हम तो उनमे से हैं😁, जो दुश्मनों😈 
को भी अकेला☺️ महसूस नहीं❌ होने देते।##

##ना जाने ☺️ कैसी नज़र👀 लगी है🙂 ज़माने की,
वजह ही नही❌ मिल रही मुस्कुराने की….!##

##क्या खूब ☺️ मजबूरी है घमले में लगे 😀 पौधों🌲 की..”
“हरा भी रहना है और बढ़ना भी नहीं❌…”##

##एक#बार ☺️ हम न जिसके 
#दिल♥️ पर _हुकूमत कर ली,☺️
फिर वो #दिल♥️ भी हमारा और वो 
#_दिलवाले भी !!##

##“तरस 😎गये तेरे लव से कुछ☺️ सुनने को हम
“प्यार❣️ की बात ना सही ☺️ कोई शिकायत कर दो”##

##वक़्त⌛ के पंजे से बचकर 🙂कोई कहां गया है, 
# मिट्टी से पूछिये 🙂सिकंदर कहां है..##

##मेरी ‪तकदीर‬ को बदल # देंगे मेरे ‪‎😀बुलंद‬ इरादे, 
मेरी ‪‎किस्मत‬ नहीं # ‪मोहताज‬😊 मेरे हाँथों कि ‪लकीरों‬ कि##

 ##हे भगवान !! मेरी 😎Life में भी एक 
Miss call ☺️ करने वाली भेज दे…आखिर 
😎Jio का unlimited balance कौन-सा 
😇 हमको उप्पर ले जाना है##

##नासमझ 🙂 लड़की तुझे नहीं❌ पता हमारे तेवर 🤗, 
शेर भी # हमारे सामने से  😎 झुका के चलता है##

##ये मत सोचना🤔 की तुम्हारी याद नहीं 
❌आती, पर जब आती है तो बड़े # नवाबो ☺️ 
के तरह तेरी #यादों का 😎जश्न मनाते है##

##ऊँचा ☺️ उड़ कर इतना #मत इतराओ, 
😎 अगर मैं औकात में आ ☺️ गया तो सारा 
#आसमान खरीद लूंगा😕##


इन्हें भी पढ़ें ⤵

[500+] Best New Royal facebook Attitude Status in Hindi
Loving Shayari, New Best Loving Shayari Status Hindi
Status Hindi Love, Hindi Status For Life

घर बैठे पैसा कमाओ
Best new whatsapp attitude status in hindi, facebook whatsapp attitude status in hindi, best new royal attitude status in hindi 2019, 2020, [500+] best new Royal facebook attitude Sad status for whatsapp | best fb Sad status for love