Thursday, May 21, 2020

Latest Collection of Attitude Status in Hindi

Latest Attitude Status in Hindi 

यह है कि प्रेमियों की उदास भावना को उजागर करता है। Latest Collection of Attitude Status इंटरनेट पर बहुत ही आकर्षक खोज है। हर ब्रेकअप प्रेमी को Latest Collection of Attitude Status  पढना बहुत पसंद होता है, बहुत बुरी हालत जब हमारा दिल टूटता है, तब हम इंटरनेट पर दुख भरी शायरी खोजते हैं, तो दोस्तों, हम आपके लिए कुछ FB Attitude Status in Hindi लेकर आये हैं हिंदी और अंग्रेजी फॉण्ट में। आप यहां Hindi Attitude Status for FB का एक सुंदर संग्रह पढ़ सकते हैं।


Latest Collection of Attitude Status in Hindi
Attitude Status
यहाँ पढ़िए Facebook Attitude status in Hindi, नई उदास शायरी छवि के साथ, उदास भावनाओं पर शायरी, Latest Collection of Attitude Status  दो लाइन Sad Loving Shayari, व्हाट्सएप के लिए नवीनतम उदास स्थिति, चार लाइन Nice Attitude Status in Hindi आप इन Hindi Attitude Status for FB को अपने दोस्त, गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड को शेयर कर सकते हैं। आपको हमारी Hindi Attitude Status for  पसंद आ सकती है। अगर आपको हमारी FB Attitude Status in Hindi  संग्रह पसंद है, तो फेसबुक पर लाइक / शेयर करना न भूलें।

😍😍##किसी की  बुराई करने से उसके #Character 
का पता चलता है, उस  व्यक्ति का नहीं❌।##😍😍

😍😍##दिल♥️ तो करता हैं की कभी #😊 बच्चों की तरह रूठ 🤗 
जाऊँ फिर सोचता🤔 हूँ कि मानाने कोन आयेंगा…?##😍😍

🤗🤗##मुझे क्या # डराएगा 😶 मौत का #मंजर
हमने तो  जन्म ही # कातिलो की बस्ती में लिया है##🤗🤗


🤗🤗##बड़ी से बड़ी # हस्ती मिट गयी मुझे 😣 झुकाने मे बेटा
तू तो 😊 कोशिश भी मत❌ करना तेरी उम्र # 
गुजर जायगी मुझे गिराने मे.##🤗🤗


😍😍##लुक ही #attitude 😎 वाली है,
दिल♥️ में 🙂 कोई #घमंड नहीं❌ हमारे##😍😍

##ग़लतफहमी  में  है🤔  बेटा , के  तेरा  राज़  है …
आके ☺️  देख  ले  यहाँ # कौन  किसका ☺️ बाप  है##

##वो मेरी न 🙂 हुई तो इसमें
हैरत की कोई # बात नहीं❌
क्योंकि शेर🦁 से दिल♥️ लगाए
बकरी की इतनी # ☺️ औकात नहीं❌##

##कहदो ☺️ उन्हें…🙂🙂
के ☺️गरूर ना करें अपनी # किस्मत पे इतना..
हम ने बारिश🌧️ में भी # घरों ☺️जलते को देखा हैं##☺️

##ये न कहना ☺️ कि# प्यार❣️ फर्जी है,
करना न ❌करना 🙂तुम्हारी मर्जी है##

##अपनी #नफ़रत🔥 और #मोहब्ब्त❣️ कुछ इस तरह से.
 #दिखाना ☺️चाहता हूँ ”  #शहर भी 🙂जलाना # 
चाहता हूँ, तेरा 🙄☺️ घर भी #बचाना चाहता हूँ !##

##मेरे#दिल♥️ में एक ☺️ धड़कन #तेरी है
उस 😎धड़कन की #कसम तू #जिंदगी मेरी है.##

##“मेरें अंदर कमी # 😎 निकालने से पहले तुम 
ख़ुद की सारी # 😎 कमियाँ खत्म करके दिखाओ😕”##

##“अजीब सी 😎 आदत और # गज़ब की 🙂फितरत है मेरी, 
मोहब्बत❣️ हो या नफरत🔥 बहुत 🙂 शिद्दत से करता हूँ”##

##“मुझे खैरात में मिली #ख़ुशियाँ😁 अच्छी नहीं❌ लगती, 
मैं अपने 🙂 ग़मों में भी रहता हूँ # 😎नवाबो की तरह..।”##

##साइलेंट 😃 मोड पर सिर्फ # फ़ोन📱 
अच्छे लगते है 🙂 दोस्त नहीं❌##

##चलो फिर से # मुस्कुराएँ😁 और लोगो को 
बिना # माचिस 🙂 फिर से जलाएँ🔥##

##जब हम #;दोस्ती 😊 निभाते है तो अफ़साने लिखे✍️ 
जाते है और 🙂 जब हम दुश्मनी😈 करते है 
तो #;तारीख़ 🙂बन जाती है##

##मूँछ पे ताव, # 🙂आँख👀 में शोले, फिर भी # अनुशासन में रहता हैं,
तो समझ लेना #;😎ठाकुर साहब हैं वो, सर 🙂ज़माना कहता हैं।।##

##जहाँ Care मिलती है ना # 🙂 वहाँ Love❣️ हो ही जाता है…
हमें तो 🙂बस तेरा # मुस्कुराना😀 अच्छा लगा था##

##क्या 😊 खूब रंग दिखाती है #जिंदगी क्या # 🙂इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार❣️ में ऊम्र नही होती पर…. हर # 🙂ऊम्र में प्यार❣️ होता है|##




👉👉 #ना _आवाज़ हुई, ना #तमाशा हुआ..
बड़ी #ख़ामोशी से _टूट गया, एक #भरोसा जो _तुझ पे था !!👈👈


👉👉 #लड़कियों से _ज्यादा #मजबूर तो एक #_लड़का होता है,
जो #दिल _टूट जाने पर भी #रों तक नहीं सकता !!👈👈


😍😍सुनो एक बार फिर से #कहो न की तुम सिर्फ और सिर्फ #मेरी ही हो !!😍😍

😍😍 तुम मेरी जिद्द #नहीं जो पूरी हो,
तुम मेरी ख्वाइश# हो जो जरूरी हो !!😍😍


😎😎सच्चे दोस्त हमे # कभी नहीं गिरने देते, #न किसी की नज़रो में# ना किसी के कदमो में।😎😎


😎😎अपनी दोस्ती #का सिर्फ इतना ही #असूल है……  जब तू कबूल है, #तो तेरा सब कुछ कबूल है।😎😎


😘😘मेरी #मजबूरियों को,
मेरी बदकिस्मती #मत समझना…!
मै तो उन# राहों से भी गुजरी हूँ,
जहाँ साये भी #साथ छोड़ जाती है..!!😘😘

😘😘कभी अहसास # भी तो पढ़ लिया करो,# हर बात को लफ्जों मे #कहना मुमकिन तो नही😍😘😘

😘😘करनी है दुआ #खुदा से, तू मिले तो मिले #ज़िन्दगी, वरना कुछ #ना मिले……😍😊❤️


😘😘😘कैसे भुला दूँ मैं उसे,# मौत इंसानो को आती है, यादों को नहीं। 😭😞😞

😎😎कोरा कागज़ था# और कुछ बिखरें हुए # लफ्ज़, पर ज़िक्र तेरा #आया और मैं हसींन हो गया।😭😞😞



😍😍मेरे जो दोस्त #है उनके लिए मैं ताक़त हूँ,
और जो मेरे # दुश्मन है उनके लिए…
मैं बहुत #बड़ा आफत हूँ..!😍😍


😍😍#कुछ सही # तो कुछ #खराब  कहते है
लोग हमे #बिगड़ा हुआ #नवाब कहते है!!😍😍


😘😘तुझे हक हैँ # अपने दुनिया मे खुश रहने का # लेकिन मेरा क्या है …..
मेरी दुनिया# तो तुम हि हो😘😘




😘😘#गुस्से के #तेज लोग
अक्सर ❤ #दिल के  #साफ़ हुआ  #करते है.😘😘



😍😍प्रत्येक # असफलताओं के पीछे अक्सर #सफलता आपकी # राह देख रही है…😍😍


😎😎जिस रफ्तार से # तू निकल रही हैं ना ओ # ज़िन्दगी,
उसे ध्यान में रख कर एक # Challan तो तेरा नाम का # भी कटता हैं।😎😎


😃😃थोड़ा वक़्त # मिले तो बात कर #लिया करो.
धडकनो #का क्या पता #कब रूक जाए |😃😃



😎😎आँसू भी अक्सर # ज्यादा उस इन्सान की #आँखों मे मिलेंगे , जिन्हे जिन्दगी ने #नही मोहब्बत ने # मारा हो.😃😃


😎😎बचपन भी #कमाल का था खेलते – खेलते चाहें छत पर सोयें या ज़मीन#  पर या फिर कही पर # भी सोये, आँख बिस्तर # पर ही खुलती थी…😎😎



😍😍हमारे जैसा # बनने की Try मत करो, #क्योकि शेर पैदा होते हैं,  #बनाए नहीं जाते।😍😍

😘😘दोस्ती और  #दुश्मनी दोनों मज़ेदार है # ज्यादा फर्क नहीं है बस # निभाने का दम # होना चाहिए।😘😘



😘😘तेरी #Mohabbat और मेरी # फितरत में महज़ इतना ही फर्क है, की
तेरा #Attitude नही जाता और # हमें झुकना नही आता।😘😘


🤣🤣चल चलें किसी # ऐसी जगह,
जहाँ कोई # और ना हो,
इश्क़ की # रात हो और
मोहबत का # सवेरा हो|😍😍



🤗🤗कुछ लोग बहुत # अच्छे होते है लेकिन,
उनका किस्मत # उनका साथ नहीं देती|🤗🤗



🤗🤗ये तो हम है # जो झेल रहे है इस # तन्हाई को,
अगर तुम होते # .तो यक़ीनन मर जाते |🤗🤗



🤗🤗अगर कोई # आपको निक नाम देता है # तो समझ  जाओ ,
कि आप # उसके लिए बहुत # ख़ास है |🤗🤗


🤗🤗तेरे बाद हमने # दिल का दरवाजा # खोला ही नहीं बरना,
बहुत से चाँद # आए इस घर को # सजाने के लिए…!!🤗🤗



🤗🤗लोगों की बातों # को दिल से लगाना # छोड़ दो,
तकलीफ # कम हो जायेगी..!!🤗🤗


😍😍तेरे पास # तो फिर भी मै हूँ,
मेरे पास तो # मै भी नहीं…!!😍😍



😍😍धोखा देने  #के लिए शुक्रिया,
तुम न मिलते तो # ज़िन्दगी समझ में न आती…!!!😍😍



😍😍हम अपना  Profile pic #  अपनी पहेचान # के लिए रखते हें, # और वो पगली  उसे save # करके  अपनी सहेलियो # को दिखाती 👀.. देख मेरा hero 😍😍


😍😍ज़िंदगी रही तो हर#  दिन तुम्हे याद करते रहेंगे,
भूल गए तो #समझ लेना…
खुदा ने हमें याद # कर लिया..!😍😍



😍😍हम चाहते # तो भी भुला नहीं सकते,
तेरी यादों से # दामन छुड़ा नहीं सकते,
तेरे बिना जीना # एक पल भी नामुमकिन है
तुम्हे चाहते है इतना # बता नहीं सकते…!😍😍




🤗🤗बन्दूक के # बिना गोली चल # नहीं सकती
और बिना # बॉयफ्रेंड के लड़कियां # रह नहीं सकती🤗🤗


😎😎हम अपना # Profile pic 📸 अपनी #पहेचान के लिए रखते हें, और वो पगली # उसे save करके ☝ अपनी #सहेलियो  को दिखाती #.. देख मेरा hero ………😎😎




🤣🤣#Apni_कहानी to aisi hai
मैडम…
“Usne” #अपना_DIL  दिआ
#Loan me 
Aur phir
#हमे छोड diya #ALone_me🤣🤣


🤗🤗तूजे #देख कर मेरी 😎 ऑखे 👀DSLR # हो जाती हैं ✔सिर्फ़ ☝🏻 तू 👩🏻👈🏻ही नजर# आती हैं.. बाकी सब BLURE # हो जाता🖱 हैं #🤗🤗




😍😍सच्चा प्यार जिसे # मिल जाए तो इस दुनिया # में सब कुछ # मिल जाता है।😍😍

😍😍ए खुदा मेरी # उम्र चाहे कम लिखना # पर जितनी  भी लिखना # उसके साथ # लिखना।😍😍



😍😍अरे जनाब # महोब्बत करने वाले # कमिया नहीं निकाला # करते।😍😊❤️


😍😍अरे! तुम्हे देखने के लिए # तो तुम्हारा  #आइना भी इंतज़ार करता है।😍😊❤️



😍😍आज भी # है मेरा एक ही # वादा..
मरते दम तक # चाहू तुझे हद से # ज्यादा !!😍😍



😍😍कुछ यु मिली #नज़र उनसे, बाकी सब # नज़र अंदाज़ हो गए !!😍😍