Thursday, May 21, 2020

Love Status in Hindi 2020, 2021 बेस्ट लव स्टेटस इन हिंदी 2020, 2021

Love status in hindi

Love status in hindi 2020, 2021 Read Best love status in hindi , fb status, Attitude fb status 2019 Hindi, Latest fb status, Attitude status 2020 Hindi 2020, New fb status for Facebook Attitude status 2020, two Line fb status, Love status in hindi 2020. Find Best fb status Hindi fb status 2020, For Love fb status, Attitude status 2020, Attitude status In Hindi For Girls fb status 2020, Full High fb status Attitude status Hindi 2020, 2 line fb status Attitude status in Hindi, Best New Fb status, Love status in hindi 2020, Fb status 2020.

अकेले ही गुज़रती है यह ज़िन्दगी...
लोग तसल्लियां 🙂तो देते हैं पर साथ कोई नहीं।


Love status in hindi 2020

😍Love status for girlfriend😍




मुझको अब मेरे अकेलेपन🙄 से  शिकायत नहीं है।
अब मैं पत्थर हूँ मुझे खुद से भी मुहब्बत नहीं है।

Love status in hindi 2020


😂Love status 2020😂

पास आकर कुछ लोग दूर चले जाते हैं,
अकेले हैं हम, अकेले ही रह जाते हैं,
इस दिल का दर्द 😣 दिखाएँ किसे,
मल्हम लगाने वाले ही जख्म दे जाते हैं।


Love status in hindi 2020


😎Attitude Love status 😎

उदास छोड़ गयीं वो मुझको,
जिसके मुस्कराने😊 पर मैं खिल उठता था।


Love status in hindi 2020

😘Fb love status😘

प्यार की कली सब के लिए खिलती नहीं,
सिर्फ चाहने भर से हर एक चीज मिलती नहीं,
ये सच्चा प्यार तो लोगों को बस किस्मत🤗 से मिलता है,
हर किसी को ऐसी किस्मत मिलती नहीं।


Love status in hindi 2020


😉Whatsapp love status😉



तेरा चेहरा गढ़ गया है, आँखों😂 में कुछ ऐसा,
सामने खुदा भी हो तो, दिखता है हू-ब-हू तुझ जैसा।


Love status in hindi 2020

🙂Love status in hindi🙂

सामने है मंजिल तो कदम ना मोड़ना जो दिल में है 
वो ख्वाब ना तोड़ना हर कदम पर
 मिल जायगी आपको कामयाबी😊 
सिर्फ सितारे छूने के लिए कभी जमीन को नहीं छोड़ना


Love status in hindi 2020

😍😍अजीब सी # कश्मकश से गुज़र # रहा हूँ
जिसे # पाया ही नहीं उसे खोने # से डर रहा हूँ😍😍

😍😍मुझे पता #नहीं की ये इश्क है या # नादानी, 
बस हर पल तेरे # बारे में सोचना ही अच्छा # लगता है हमें।😍😍

👉👉खुबसूरत सा # वो पल था, पर हम क्या 
# कर सकते है, वो कल था…👈👈

👉👉इतनी ठोकरे # मारने के लिए तुम्हारा 
# शुक्रिया ए-ज़िन्दगी, # चलने का न सही 
सम्भलने का # हुनर तो शिखा  दिया।👈👈

😍😍पढ़ते क्या हो #आंखों में मेरी कहानी? …# Attitude 
 में रहना तो #आदत है मेरी पुरानी 😍😍

😍😍तुम्हारे ख्वाबों भी # एक खुशबु की तरह है, 
एक बार आ # जाए, तो पूरा दिन मेरे # दिल मे रहता है।😍😍

😎😎काश मैं # लौट जाऊँ बचपन की #उन गलियों में...जहां ना 
# कोई ज़रूरत थी ना # कोई ज़रूरी था.😎😎

😎😎कोइ गेंग # नही हे मेरी। पर पहेचान # ऐसी हे की हर 
गेंग का # आदमी इस चेहरे को #देखकेसलाम ठोकता है!😎😎

🤣🤣Dekh बेटे, #नमक स्वाद अनुसार और # अकड़ 
औकात # अनुसार ही # अच्छी लगती है…!! 🤣🤣

😍😍जीत हासिल # करनी हो तो काबिलियत #बढाओ,
 किस्मत की # रोटी तो कुत्तों को भी # नसीब हो जाती है…!!😍😍

पास आकर कुछ लोग दूर चले जाते हैं,
अकेले हैं हम, अकेले ही रह जाते हैं,
इस दिल का दर्द 😣 दिखाएँ किसे,
मल्हम लगाने वाले ही जख्म दे जाते हैं।


Love status in hindi 2020, 2021 बेस्ट लव स्टेटस इन हिंदी 2020, 2021


😎Attitude Love status 😎


उदास छोड़ गयीं वो मुझको,
जिसके मुस्कराने😊 पर मैं खिल उठता था।


Love status in hindi 2020, 2021 बेस्ट लव स्टेटस इन हिंदी 2020, 2021

😍😍आप भी # समझ लो मुझको समझाने के# बाद.. इंसान 
# मजबूर हो जाता है दिल # आने के बाद😍😍

😃😃लड़की की # Hansi और कुत्ते की # Khamosi 
पर कभी # भरोसा नहीं करना चाहिए..!!😃😃

😃😃AττiTυdΣ‬ तो ‪अपना‬ भी ‪‎# खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला 
‪# दिया‬ SO ‪‎भुला‬ दिया,फिर‬ एक ‪ही‬ 
# शब्द ‪याद‬ रहता है, #Wнo are U ?😃😃

😍😍😍में बंदूक और गिटार दोनों # चलाना जानता हूं, 
तय तुम्हे # करना हे की, आप कौन सी # धुन पर नाचोगे...

😎😎कोई नहीं हैं # दुश्मन अपना, फिर भी # परेशान हूँ मैं,
अपने ही # क्यों दे रहे हैं जख्म, इस बात#  से हैरान हूँ मैं।😎😎

👉👉 #ऊँचा उड़ # कर इतना मत # इतराओ, अगर मैं 
औकात में आ # गया तो सारा आसमान # खरीद लूंगा# 👈👈

👉👉 #खैरात में मिली # ख़ुशी 😂 हमे पसंद नहीं है……क्योकि 
# हम गम में भी “नवाब” की # तरह जीते है।# 👈👈

🤗🤗हर किसी को # एक बार तो प्यार करना # ही चाहिए
ताकि उन्हें पता # चल सके की प्यार क्यों नहीं # करना चाहिए🤗🤗

🤗🤗“सब ने # राजनीति की गुर्जर ko गुर्जर से # मरवाकर
अब गुर्जर #RAJ करेगा # भाईचारा बनाकर” 🤗🤗

👉👉कोई कितनी भी # कोशिश करले ham जैसा बनने की
sher # पैदा होते हैं बनाए नहीं जाते #GUJJAR .👈👈

😎😎दिन रात रहता हूँ # बस एक ही आस में, कि कोई पापा 
Ki परी # उड़ते हुए आ गिरेगी मेरे InBox में… 😎😎

😎😎अगर बेवफाओं के # सर पर सींग होते… तो 
मेरी वाली आज # बारासिंगा होती…!!😎😎

😍😍राह में संग # चलूँ ये न गँवारा उसको, दूर 
# रहकर वो करता है # इशारे बहुत, नाम तेरा 
# कभी आने न दिया होंठों पर, यूँ तेरे 
# जिक्र से शेर सँवारे हैं बहुत😍😍

😇😇लोगो के # ब्लड गुप मे(+) ओर (-) आता हे, ओर हमारे
#  ब्लड गुप मे  # Attitude आता है !!!!😇😇

✊✊जी भर गया है # तो बता दो हमें इनकार 
# पसंद है इंतजार नहीं…!✊✊

✊✊साँसों में मेरी # नज़दीकियों का इत्र घोल दे … मैं ही क्यों 
# इश्क़ ज़ाहिर करूँ …. तू भी # कभी बोल दे 😘 ✊ 😚

✊✊ढूँढ़ते क्या हो # खुद को मेरी आँखों में …. 
दिल में उतर कर देखो # बसेरा है तुम्हारा 😍 ✊😍

😎😎इतना भी # गुमान न कर आपनी # जीत पर ऐ बेखबर, 
# शहर में तेरे जीत से ज्यादा # चर्चे तो मेरी हार के हैं..!!😎😎

😍😍तू मोहब्बत है# मेरी इसीलिए दूर है #मुझसे, 
अगर जिद # होती तो शाम तक # बाहों में होती....😍😍

😘😘आज हैरान # हो गया एक बन्दे का # फ़ेसबुक स्टेटस देखकर,
आज पुत्र # रत्न की प्राप्ति हुई सभी # मित्रों का आभार.... 😍😍

😘😘माचिस # तो यूँ ही बदनाम है # हुजुर,
हमारे तेवर # तो आज भी आग # लगाते है.... 😘😘

😇😇हम # सिंगल Log हैं # जनाब,
हमारा Der #तक जागने Ka मकसद
jio का Data #खत्म करना Hota है....😇😇

😇😇इंडिया Me # टॉप Ek बच्चा करता # Hain और
उसके बदले # Me गालिया Ham सभी 
# बच्चों Ko खानी # पड़ती Hai....😇😇

💪💪मैं कभी # भी किसी से “नाराज़” नहीं # होता…..,,
बस ‘ख़ास’ # से ‘आम’ कर देता हूँ..!!💪💪

✊✊ये मायने # नहीं रखता की आप # दुनिया में कैसे आये, 
ये मायने # रखता है की आप # यहाँ हैं।✊✊

😎😎Kaun सी # बात Hai तुम # Me ऐसी 
इतने अच्छे # Kyu लगते Ho?😎😎

😇😇चलो तुम्हारे # प्यार Me कुछ To बन # Gaye,
तुम्हारे # शौहर Na बन Sake तो # शायर Hi बन Gaye....😇😇

🤗🤗वहा Par # न तो दवा Kaamआती है न 😎 To दुआ,#
जहाँ रौब Bhi # मेरा होता Hai और राज Bhi #  मेरा....🤗🤗

🤗🤗ना चाँद चाहिए # ना फलक चाहिए,
जानेमंद # मुझे बस तेरी एक झलक # चाहिए.🤗🤗

🤗🤗नाराजगी # भी बड़ी प्यारी सी चीज है,
चंद पलो मे # प्यार को दुगुना # कर देती हैं.🤗🤗

😎😎जो लोग # किताब से नही सीख पाते हैं 
# वो जीवन में लगे ठोकरों से सीख जाते हैं.😎😎

😎😎अपने जीवन में # उस कार्य को जरूर करे
 # जिसे आप # करने खुश # होते हैं.😎😎

इन्हें भी पढ़ें ⤵

क्या आप PART TIME JOB की तलाश कर रहें हैं।
 New fb attitude status Hindi 2019
All New Best Attitude status 2019
Top 70 New  facebook status 2019
Whatsapp & facebook status 2019
Solid High Attitude Status 2019
facebook attitude status in Hindi
 New fb status 2019 in Hindi
facebook attitude status 2019