Thursday, May 21, 2020

Status Hindi Love Fb Status Love Hindi 2020

Status Hindi Love Fb Status

Status Hindi Love Fb Status Love Hindi Love status for fb Love shayari Status sad love status in hindi,new fb status love status messages love attitude status in hindi, status for husband true love status in hindi, fb status king fb status sad, khatarnak, attitude shayari status for boyfriend, romantic love status in hindi, Status hindi Love fb status Love hindi

#sorry पगली👩 तू तो लेट⌚ हो गयी,
तेरे चककर में तेरी सहेली सेट हो गई😎…

fb status Love hindi

पगली👩 तू बात करने का मौका👆
तो दे, कसम से कहता हु, रूला😭
देंगे तुझे तेरे ही सितम गिनाते गिनाते।


Status Hindi Love Fb Status Love Hindi 2020
Status Hindi Love

Love fb status Love hindi

उसका रुप भले ही लाखो मे एक👆
हो पर मेरा कमिनापन😝 करोडो मे एक👆 है..

fb status Love hindi

अब सज़ा दे ही चुके हो तो मेरा हाल ना पूछना🤔,
अगर मैं बेगुनाह निकला तो तुम्हे अफ़सोस बहुत होगा😇..



#आज माया है आज फिर #हवाओं🍃
 ने तो #गिला💧 कैसा,
वो कौन सा #दौर था जब #आंधियो🌪️
ने #चिरागों k #इम्तिहान न लिए….!

Love status for fb Love shayari status

सुनो #अपनी_मां से कहकर #नजर 👁️ #उतरवा_लेना,
#तुम्हारी_DP 👩 #देख_रहा हूं.

Love fb status Love hindi

Free‬ मे हम किसी ko ‪‎गाली🗣️‬ तक नहीं देते,
Smile😀‬तो बहुत दूर ke बात है

Love status for fb Love shayari status

हमें शादी👰 ka कोई शौक नहीं है; कसम से,
ये तो आने वाले बच्चों👨‍👦‍👦 की 
ज़िद है की मम्मी👩‍👦 चाहिए.



माना ke बुरा😒 हु लेकिन,
इतना भी नहीं ke याद भी न आउ😌.

Love fb status Love hindi

भाई #बोलने ka हक़ मैंने #सिर्फ दोस्तों ko दिया है🤔 ,.,
वरना #दुश्मन😒 तो #आज भी हमें बाप👳
के नाम से पहचानते हैं ,.,!!

Love fb status Love hindi

तेरे सिवा कोई नही था मेरा✋,
शायद इसी बात का फायदा उठाया तूने 😫😫!!

fb status Love hindi

लड़कियाँ भी अब #Attitude_status #Post करने लगी हैं,
लगता है लड़कियों ने भी #Boys को
#Copy करना सीख लिया हैं😜😝😂😂…

Love fb status Love hindi
इंसान k पास दिमाग होना चाहिये..
खोपड़ी तो भूतो👻 के पास भी होती है😯..!

Love status for fb Love shayari status


Status Hindi Love Fb Status Love Hindi 2020
Love Fb Status

महसूस कर रहे हैं🤔 तेरी लापरवाही कुछ दिनों🌁
 से, याद रखना अगर हम बदल गये तो
मनाना तेरे बस की बात नही😔😔..

Love status for fb Love shayari status

प्यार❣️ हे तो ठिक है अगर #Attitude है..
तो Baby तु अपने घर मे ही ठिक है😎..



मै लोगो ke तरह मिलावट नहीं करता,
मोहब्बत💘 हो या नफ़रत जो भी करता हू 💯% करता हूँ !!

Love status for fb Love shayari status


ज़िन्दगी में बार _बार #सहारा नहीं❌ मिलता,
बार- बार _koi प्यार❣️ से प्यारा❣️ नहीं _मिलता,
हे जो #पास उसे #संभाल के_ रखना,
Sarch कर वो कभी #दुबारा नहीं❌ _मिलता.

Love fb status Love hindi

प्यारा भी हुँ😄, Famous🤗 भी हुँ,
#Attitude भी नहीं❌ है, फिर भी #Single हुँ🤔.

Love status for fb Love shayari status

ये #प्यारा❣️ सा जो _रिश्ता है🤗, कुछ मेरा है, कुछ तेरा है,
कहीं _लिखा 📝नहीं, कहीं _पढ़ा 📖नहीं,
कहीं _देखा नहीं❌, कहीं सुना🙉नहीं,
अजीब सा रिश्ता 💝 है आपका और _हमारा🤔..

fb status Love hindi

क्या हुआ जो तू तेरी माँ👵
की लाडली है, हम भी अपने बाप👴
के सहजादे🤴 है,

##एक उसूल पर गुजारी है @ जिंदगी मैंनें.. 
जिसको अपना माना उसे @ कभी परखा नही ##

##मैं लव हूँ पर @ मेरी बात तुम हो..!
और मैं तब हूँ जब मेरे @ साथ तुम हो..!!##

##मैंने कहा जान है तू मेरी,@ मैंने कहा ज़िन्दगी है तू मेरी..!
कभी मुझसे जुदा होने की @ सोचना भी मत, 
क्योंकि पहचान है तू मेरी..!!##

# #हम तो ऐसी लड़की @ पटायेंगे, जो हो सबसे #Hatke, 
जिसे देखते ही @#DiL को लगे #440 वॉल्ट #Ke #Jatke.##

# #फेसबुक पर लड़कियाँ @ जितना Attitude दिखाती👀 है 
न# उससे ज्यादा @ खूबसूरत🙍 लड़कियाँ 
तो हमारे खेत मे गेंहूँ काटने आती है ##

  ##दूसरों के शिकार को @#चाटने 🐈का काम #गीदड़ करते हैं,  
मैं वो 🐅शेर हूँ  जिसने #जंगल 😲में कदम 👊 #रखा, 
तो कोई ##परिंदा@ पर मारने की #हिम्मत नही करता##

##“अगर वो मेरे मरने@ की खबर पूछे तो कह देना, 
कि… किसी की यादो मेँ था इतना खोया
 कि@ साँस लेना ही भुल गया…”##

##नखरे 😁उतने ही दिखाओ @,
जितने तुम्हारी @ शक्ल पर सूट करें##

##हमे ‪क्या पता था की ‪@ जिंदगी इतनी ‪#अनमोल_है,
कफ़न ओढ़कर देखा तो @ नफरत करनेवाले भी ‪‎#रो_रहे थे##

##Hero वाली #Style, और @ #Gundo_वाली_हरकत
अक्सर हम @ #Waqt⏰ आने पर दिखाते है.##

##दिल बड़ा करो , 
@ बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं 😋😏😏##

##जरुरत है कुछ नए नफरत @करने 
वालो की पुराने वाले चाहने लगे है मुझे ##

##सुना है तुम्हे मोहोबत @ का सोक नहीं है 
लेकिन @ बर्बाद तो तुम कमाल का करती हो.##

##एक हसरत थी की @ कभी वो भी हमे मनाये 
पर ये कम्ब्खत Dil कभी @ उनसे रूठा ही नही ;##

##क्या ऐसा नहीं हो @ सकता हम Pyaar 
मांगे और तुम hme गले @ लगा के कहो और कुछ ##

##AττiTυdΣ‬ तो ‪अपना‬ भी @ ‪‎खतरनाक‬ है ,
जिसे‬ भुला ‪दिया‬ SO ‪‎भुला‬ दिया,
फिर‬ एक ‪ही‬ @ शब्द ‪याद‬ रहता है,Wнo R U ##

##समय जब नाच @ नचाता है तो
 रिश्तेदार choreographer @ बन जाते है ##

## नाम और @ पहचान चाहे छोटी हो!!
पर अपने दम पर ही @ होनी चाहिए!!##

##खुश नसीब हूँ मैं @ जो उसकी नफरत का हकदार हूँ!!
ऐसे तो उसकी मोहब्बत के @ हकदार भी बहुत है!!##

##तेरी याद बिलकुल मेरे @ Perfume की तरह है,
जब भी आती है तो @ ज़िन्दगी महेक जाती है.##

## फोटो निकालने के लिए @ सिर्फ ‪#‎Clarity‬ वाला कैमरा नहीं,
कैमरे के सामने वाला @ इंसान भी ‪#‎Branded‬ होना चाहिए.##

## Oye पगली सुन तेरे @ ना कहने से कुछ नहीं होता है,
तू कल भी मेरे दिल में थी @ आज भी है और कल भी रहेगी.##

आशा करता हु आपको हमारी यह पोस्ट Status hindi Love fb status Love hindi, Love status for fb Love shayari status sad love status in hindi, new fb status,love status messages,love attitude status in hindi, status for husband, true love status in hindi,fb status king,fb status sad,khatarnak, अच्छी लगी होगी।