Thursday, May 21, 2020

Whatsapp Status in Hindi 2020 FB Status

Whatsapp Status in hindi 

Whatsapp Status in Hindi Attitude, Best New Attitude  Status Hindi love, attitude status hindi, royal attitude status in hindi, attitude status hindi, desi status in hindi, attitude status in english, fb status in hindi, status hindi love new whatsapp status in hindi attitude, best new attitude  status hindi love, status attitude for whatsapp.

कमियाँ तो बहुत हैं😥 
मुझमें…साला कोई निकाल के तो देखे😂।”

Best new attitude  status

मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ😀 अच्छी नहीं लगती👿, 
मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह😎😎..।”


Whatsapp Status in Hindi 2020 FB Status
Whatsapp Status

Best new whatsapp status in hindi 


अभी पूरा नहीं हुआ
अभी एक हिस्सा बाकी है✋,
जब दिल♥️ अपनी पर आएगा
वह वाला हिस्सा बाकी है✊…



Best new attitude  status hindi love

सफाई देने में अपना समय⌚
मत बर्बाद करिए☝️: लोग केवल
वही सुनते हैं जो
वह सुनना चाहते हैं😔😔…

Best new whatsapp status in hindi 

हम बुरे ही ठीक😒
जब अच्छे थे तब कौन सा
मैडल🎖️मिल गया था.

best new attitude  status Hindi

सुन पगली🙎 तुझसे अच्छे तो मेरे दुश्मन हैं🤔,
जो हर बात पर कहतें है, तुझे नही छोड़ेंगे😂😂😂😂।

मेरी आँखों👀 की इतनी औकात 
नहीं की किसी लड़की को घूर सके😶,

best new attitude  status hindi love

हमेशा याद रहता है की भगवान ने एक बहन👧 
मुझे भी घर मैं दी है😁

Best new whatsapp status in hindi 

*मुझे पागलो😌 से दोस्ती करना पसंद😀 है साहब..
क्योंकि मुसीबत में कोई समझदार🤠 नहींआता..*



best new attitude  status hindi love
होता है तो होने दो मेरे कत्ल🔫  
का सौदा, मुझे भी तो पता चले बज़ार🛒 
में हमारी क़ीमत💰 क्या है 😎😎

Best new whatsapp status in hindi 

बड़ा नाम, बढ़ती पहचान, 
बढ़ती दुश्मनी सब कुछ है मेरे पास 😎😏

best new attitude  status hindi love

हम जिस शहर🌁 के राजा🤴 
हे वहाँ की दीवार दीवार पर लिखा✒️ हे, 
कि कानून का आना जाना मना है⚠️।

Best new whatsapp status in hindi 

उसका रुप भले ही लाखो मे एक👆 
हो पर मेरा कमिनापन करोडो मे एक है😂😎।


Whatsapp Status in Hindi 2020 FB Status
Whatsapp Status
आजाद कर दिया हे🤔 हमने भी उस पंछी🕊️ को,
जो हमारे दिल♥️ के कैद में रहने को तौहीन समझता था.



status attitude for whatsapp

हिम्मत बताइ नही, 
दिखाई जाती है.🤠😎

Best new whatsapp status in hindi 

पगली प्यार हो गया है😍 
तुम से वरना, हमारी भी सीजुका 
और नोबिता के जैसी ही थी😌😀।

Best new whatsapp status in hindi 

मेरी बदमाशी का अंदाज़ा इससे लगाओ 🤔
जब मैं शरीफ😧
 था तब भी लोग मुझे बदमाश ही कहते थे😎😎

status attitude for whatsapp

मैं अपने दुश्मनों को कुत्तों🐕 
की तरह समझता हूँ जब भी भौंकते है मैं रोटी🍞 
डाल आता हूँ 😏😏

ना खूबसूरत… ना अमीर… ना शातिर बनाया था🤔, 
मेरे रब्ब ने तो मुझे तेरे खातिर बनाया था😇😀😊😘

##ज़िन्दगी में बार बार @ सहारा नहीं मिलता 
बार बार कोई प्यार से प्यारा नहीं मिलता. 
हे जो पास उसे संभाल के @ रखना खो 
कर वो कभी दुबारा नहीं मिलता.!!##

##विपरीत समय की @ निराशाओं के काले बादल, 
धैर्य की आशाओं के आगे ज्यादा समय तक @ टिक नहीं सकते|##

##तू किसी और के @ Naseeb मे है या बनेगी Naseeb मेरा, 
मुझको तो बस @ sirf इतना पता है ,मै हूँ Hero तेरा…##

##हम तो हर जगह @;राज करते है “पसंद” करने वालो के
 #दिल मे और“नापसंद” करने @ वालो के #दिमाग मे.##

##शुक्र मान की मैंने @ तुझसे कभी मुलाकात नही की,
वरना @ तेरे दिल को तेरे खिलाफ कर देता.. ##

##मेरी दोस्ती का @ फायदा उठा लेना 
            क्योकि  मेरी दुश्मनी का @ नुख्सान सह नहीं पाओगे ##

##मैं सही फैसले लेने में @ विश्वास नहीं करता | 
मैं पहले फैसले लेता हूँ, फिर @ उन्हें सही 
साबित कर देता हूँ | रतन टाटा ##

##बिकने वाले @ और भी है जाकर खरीद लो,
हम "Muslim"कीमत से @ नहीं किश्मत से मिला करते है.##

##खुदा की फुर्सत में @ एक पल आया होगा जब 
उसने तुझ जैसा प्यारा इंसान बनाया होगा. 
न जाने कौन से दुआ @ कुबूल हुई हमारी 
जो उसने मुझे तुझसे मिलाया होगा.!!##

##हम तो पहले से @ बिगडे👈 हुऐ है, 😕😕
हमारा @ कोई क्या बिगाड👈 लेगा…##

##जीने भी दे @ दुनिया हमें इल्जाम न लगा 
एक बार तो करते हैं @ सब कोई हँसी गुन्हा,,,,,##

##धन भी रखते है, # गन भी रखते है, @ और_सुन बेटा, 
थोड़ा हटके रर्इयो @ वरना, ठोकने का ज़िगर भी रखते है।##

##जो “भूल” चुका @ है तुम्हें वो भी “याद” करेगा, 
@ बस उसके “मतलब” के दिन आने दो😎##

##बहते _पानी की @ तरह बह रहे है, 
😒 साला _कचरा अपने आप ठिकाने @ लगते जा रहा है😏##

##ATTITUDE तो बच्चे दिखाते है # ham
तो लोगो को उनकी @AUKAT दिखाते है |##

##अपना तो__bus @ ek _असूल☝ हैं, SMILE😊 
करो Dil❤से aur _Dosti @ 👬निभाओ _JIGAR से😘*##

##Luck तो हर किसीका है @ यार, 
But हमे पाने के लिये, @ Good Luck चाहिये.##

##माना की मैं पैसो @ से गरीब हु,
पर कोई माझे अपना बनाये तो उसके सारे
@गम खरीद सकता हूं##

##हमें शादी का कोई @ शौक नहीं है; कसम से,
ये तो आने वाले बच्चों की @ ज़िद है की मम्मी चाहिए.##

#‪#Valentine‬ तो @ बच्चै मनातै है, 
आपनी वाली तो‪#‎Direct‬ @ करवा चौथ मनेयैगी.##

##हम 👦भी नवाब है @ लोगों 👫 की अकड़ धूएँ 😏🌬 की तरह उड़ाकर, 
औकात @ सिगरेट 😏🚬 की तरह छोटी 👌 कर देते है ।।##

##ऐसा कोई शहर नहीं, @ जहा अपना कहर नहीं, 
ऐसी कोई गली नहीं @ जहा अपनी चली नहीं..##

##ये जो सर पे @ घमंड का ताज रखते हैं ,
सुन लो दुनिया वालो हम इनके भी @ बाप लगते हैं##

##मुझे क्या डराएगा  @ मौत का मंजर
हमने तो जन्म ही @ कातिलों की बस्ती में लिया है##

##अपनी औकात में रहना, @ सीख ले बेटा। वर्ना
जो हमारी आँखों में @ खटकते हैं वो श्मशान में भटकते हैं##

Best new whatsapp status in hindi

👉👉##टक्कर की बात मत # करो  जिस दिन 
सामना होगा, उस दिन # हस्ती मिटा देंगे..##👈👈


👉👉##ज़िन्दगी मे सबसे # ज़्यादा खुशी 😃 
तो तब मिलती है जब # Mummy 
👵 कहती है दिमाग 🧠 तो बहुत है इसका 
# बस पढ़ता # ही नही है| ###👈👈

👉👉जब  तक  शांत हू शोर # कर लो, क्यू  की, 
जब  मेरी बारी आयेगी #आवाज़ भी नही # निकाल पाओगे.👈👈

👉👉Hum दोस्तों 👬 # के लिए दिल ❤ तोड़ 💔 सकते हैं,
दुश्मनों 👹 ज़रा # सोचों तुम्हारा 👆 क्या क्या #तोड़ेंगे..👈👈

👉👉खून में 👿 शामिल हे # नवाबी 
👑 मेरे, मैं किसी हसीना # का गुलाम 
# नही हो सकता.👈👈

👉👉तुम  सिखाओ # अपने दोस्तों को हथियार # चलाना,
हमारे दोस्त तो # पहले से ही बारूद है👈👈👈

👉👉तुम  खुश#   किस्मत  हो  जो
# हम  तुमको  चाहते  हैं  वरना
हम  तो  वो  है  जिनके # ख्वाबो  में  भी  
लोग # इजाजत  लेकर  # आते  हैं👈👈

👉👉अक्सर वही लोग # उठाते हैं हम पर # उँगलियाँ,
जिनकी हमे छुने # की औकात नहीं होती।👈👈

👉👉में भी बदलूँगा वक़्त # कि रफ्तार के साथ पर
 # जब भी मिलूंगा 👫 अंदाज # पुराना होगा…😎👈👈

👉👉तुझे तो हमारी मोहब्बत # ने मशहूर कर दिया बेवफ़ा …. 
वरना तू # सुर्खियों 📰 में रहे तेरी इतनी # औकात नहीं……!👈👈

👉👉ज़रा सी कोशिश # करूँ तो मेरी उमीदों को 
# हौंसला मिले और ज़रा सा attitude 
# में जीऊँ तो पता नहीं दुनिया # क्यों मुझसे जले 🔥👈👈

👉👉अच्छा लगा ये सुनकर # की .. 
आज कल के लड़के  प्यार  में दिल टूटने 
# पर Suicide नही करते है… बलकी भाड़ में 
# जा चुड़ैल # बोलकर आगे बढ़ते है|👈👈

👉👉रास्ते # पलट देते हैं हम जब कोई # आकर 
यह कह दे कि आगे चालान # काट रहे हैं|👈👈

 👉👉: माता नहीं आयी है हैडफ़ोन 
# लगा कर इंग्लिश गाने # गा रहा है👈👈

👉👉सुन # पगली 👧 हम 😎 जा रहे 🚶 🏻 है वहाँ 
👉 जहाँ दिल # कि कदर ❣ हो……!
बैठे 🙇 रहो तुम 👸 अपनी # अदायें # लिए हुए…..!!👈👈

👉👉Attitude # दिखाना मेरी एक बिमारी है…. 
और इसे ठीक 😉 करने के लिए मुझे # जरुरत तुम्हारी # है👈👈

👉👉अगर ज़िन्दगी में # शान से जीना है तो थोड़ा 
# attitude # और style तो दिखाना # पड़ता है 👈👈

👉👉किस्मत आजमा ✌ चुका हूं, नसीब # आजमा रहा हूं, 
FACEBOOK पर एक लड़की👩 
पटाने के चक्कर में 15 लड़के 🧑 पटा चुका☝ हूँ|👈👈

👉👉वो 👸"Iphone 📱अच्छा है" कहकर # बहलायेगी😍,,,,
पर तुम "Redmi📱 उससे # अच्छा है" पर अड़े रहना👈👈

👉👉 सच्चा प्यार # सिर्फ वो लोग # कर सकते हैं 
जो किसी का प्यार # पाने के लिए 😞 तरस चुके हो.👈👈

Best new whatsapp status in hindi

👉👉 #मुझे ऐसी # लड़की चाहिए,जो 😌#BuSy होकर भी
मुझसे कहें तुम्हारे लिए# मै हमेशा  Free_हू😘👈👈

👉👉यू ही यह उबाल नहीं #TEZ भौम की स्तुति ka,
नशे सारे किए मगर #nasha अलग हैं गुज्जरों का।👈👈

👉👉इतने भी प्यारी नहीं हो #pagli  💪 तुम
बस इस #gujjar 😎  💪 की चाहत ने 
तुम्हें सर पर चढा रखा है 👈👈

👉👉मेरी #CHOTI सी बात..
जंगल #SHER बिना..
और देश #GUJJAR # बिना अधूरा है , 
ya बात नोट कर लिये 👈👈

 👉👉समय सीमा पर ## काम ख़तम 
कर लेना काफी नहीं है ,
मैं समय # सीमा से पहले काम ख़तम# 
होने की अपेक्षा करता हूँ👈👈

 👉👉🏁यह बात मायने ## नहीं रखती की आप 
कितना धीमे चल रहे हैं, #
# जब तक की आप रुकें नहीं.🏁👈👈  


आशा करता हु की आपको हमारी यह पोस्ट  hindi status hindi love, punjabi attitude status in hindi, attitude status hindi Best new whatsapp status in hindi attitude, best new attitude  status hindi love royal attitude status in hindi, attitude status hindi, अच्छी लगी होगी।