Thursday, May 21, 2020

Fb Love Status Whatsapp Love Status Hindi

Fb Love Status Whatsapp

Fb Love status whatsapp Love status Hindi, Love status for fb Love shayari status,beautiful love status, Image of love status shayari,love status shayari, Image of love status, love status marathi, Image of love status Fb Love status, whatsapp Love status Hindi, Love status for fb Love shayari status

whatsapp Love status Hindi

हम सबके बाप👱 है, जो उलझा हमसे,
जाके देख👀 लो समसान🔫 में उसकी राख है


Love status for fb Love shayari status

लेकर के मेरा #नाम मुझे कोसती तो है नफरत👿
 में ही सही पर मुझे सोचती🤔 तो है।
Fb Love Status Whatsapp Love Status Hindi
Fb Love Status

   Love status for fb Love shayari status

तेरे इश्क❣️ से मिली है मेरे वजूद को ये शौहरत💸 ,
मेरा ज़िक्र ही कहाँ था तेरी दास्ताँ से पहले।

Fb Love status, whatsapp Love status Hindi

वक्त⌚ ke #दोस्ती हर कोई करता है मेरे दोस्त,
मजा तो तब है जब ⌚वक्त 
बदल जाये पर यार ना बदले😀😀...!



वक़्त🕚 की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त,
#मजा तो तब आये जब #वक़्त
🕚 #बदल जाये और #यार ना बदले😋😊..!

Love status for fb Love shayari status

कोन कहता है🤔 ke #यारी बर्बाद करती है👿,
अरे ओ यारो कोई #निभाने वाला हो तो 
#दुनिया🌎 याद करती है..!

Fb Love status, whatsapp Love status 

#फूलों🌹 की #महक♨️ को चुराया नही❌ जाता,
#सूरज☀️ की किरणों को छुपाया नही❌ जाता,
कितने भी दूर रहो ए #दोस्ती,
तुम दोस्ती में आप जैसे दोस्त को भुलाया नही जाता..!

Love status for fb Love shayari status

 प्यारा भी हुँ😋, #Famous भी हुँ😊,
#Attitude भी ❌नहीं है, फिर भी #Single हुँ😫.

Love status for fb Love shayari status

ये #प्यारा❣️ सा जो _रिश्ता💝 है, 
#कुछ मेरा है, कुछ तेरा है,
#कहीं _लिखा 📝नहीं, कहीं _पढ़ा 📖नहीं,
कहीं _देखा 👁️नहीं❌, कहीं सुना🙉नहीं,
अजीब सा रिश्ता है #आपका और _हमारा..



Fb Love status, whatsapp Love status 

#अपना _प्यारा😊 सा एक #एहसास दे दो,
#दिल♥️ में छोटी _सी ही सही पर 
#जगह _ख़ास दे दो,
हमे_ #प्यार😊 है #तुमसे #ज़िन्दगी से ज्यादा,
बना के हमे #अपना _ज़िन्दगी को एक ख़ुशी 
😀 का साथ दे दो.

Love status for fb Love shayari status

 पगली रोती😭 रोती यूँ
बोली  Registry नहीं❌ है ...
मैंने तो कब्जा कर रखा है..!!

Love status for fb Love shayari status

मुझे शौहरत💸 कितनी भी मिले, मैं हसरते नहीं❌ रखता,
सब भूल जाता हूँ😌, पर दिल♥️ में कभी नफरतें👿 नहीं❌
 रखता..!

Fb Love Status Whatsapp Love Status Hindi
Status Whatsapp

पानी🏊‍♀️ में तैरना सीखिये
मेरे दोस्त आँखों👀 में डूबने का अंजाम बुरा होता है !!

Fb Love status, whatsapp Love status 

मै कितना भी अच्छा रहने की कोशिश करू
😆 फिर भी लडकिया👰 कहती हैं साला सुधरेगा ❌नही,,,,,,,,😂;॥

जब से तू मेरा हमदर्द है😁
तब से मुझे सरदर्द है👿😂😂।

Love status for fb Love shayari status

#वक़्त_खराब ⌚ है तो #झुकता  जा रहा हूँ,
जब #दिमाग खराब 👿 होगा तो #
 हिसाब_✍️पल पल  का #लूँगा...!!

तेरे सिवा कोई नही❌ था मेरा✋,
शायद इसी बात का फायदा उठाया तूने 😡😩!!

Fb Love status, whatsapp Love status 

सुन👂 पगली अपने हुस्न पे इतना मत इतरा
अगर तेरे पास #cuteness👰 वाली 
#smile😁 है तो हमारे पास #hero😎 वाली #style है

Love status for fb Love shayari status

Photo"...खींचने📸 का शौखनही है 
मुजे पर क्या करुमेरी परी👰 
को मे२ी..."Photo". ..देखेंबीना नींद नहीं आती.

##BY तेरा ‪ATTITUDE @ मेरे सामने ‪चिल्लर है. 
क्योकि मैरा STYLE ही उतना ‪KΙLLER है।##

##चमड़ी के रंग पर @ गुरूर नाकर,
समय के साथ रूप को जाते @ देर नहींलगती।##

##हमने तो शौंक- शौंक में @ स्टेटस लिखा था, 
पढ़ने वालो को @ सच-म्मुच शॉक लग गया##

##इन्कार है जिन्हे आज @मुझसे मेरा वक्त देखकर,
मै खूद को इतना काबील @ बनाउंगा 
वो मिलेंगे मूझसे वक्त लेकर!##

##तेरे ‪#‎पापा से कह दे @ कभी हमारा इलाक़ा घुमकर देखे,
सिर्फ ‪#‎नाम ही @ काफ़ी है उनके ‪#‎जमाई का ।##

##ना तड़पाएगी, ना दिल को @ धड़कायेगी, अपनी वाली, 
आने वाली ही होगी तो @ छप्पड़ फाड़ कर आएगी.##

##लड़की ऐसी चाहिए जो @ busy 
होने पर भी कहे ” मैं free @ हूँ तुम्हारे लिए ”##

##तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी @ छोरी, 
क्यूंकि जिस Attitude की तु बात करती है, 
उससे @ ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं..##

##जिंदगीमें बडी शिद्दत से @ निभाओ अपना किरदार, 
कि परदा गिरने के बाद @ भी तालीयाँ बजती रहे..##

##फोटो निकालने के लिए @ सिर्फ ‪#‎Clarity‬ वाला कैमरा नहीं,
कैमरे के सामने वाला @ इंसान भी ‪#‎Branded‬ होना चाहिए.##

##नखरे 😁उतने ही @ दिखाओ😏😏,
जितने @ तुम्हारी शक्ल पर सूट करें##

##दिल बड़ा करो ,
 बड़ी @ बातें तो सभी कर लेते हैं 😋😏##😏

##ज्यादा लगाव ना रख @मुझसे 
मेरे दुश्मन कहते हे मेरी उम्र @ छोटी हे,##

#|डर मुझे अपनी मौत @ 
का नही तेरे अकेले पन का हे.##

##सुन पगली मेरा @ Pyar Fivestar Chocolate जैसा है,
एक बार खायेगी @ तो खो जायेगी.##

##दोस्ती करलो हमसे @ जन्नत मिल जायेंगी,
लेकिन कि अगर दुश्मनी तो कसम से,
छुपने के लिये ये दुनिया @ भी कम पड़ जायेंगी…##

##मिजाज हमारा भी @ कुछ-कुछ है समुंद्र
 के पानी जैसा @… खारे हैं, मगर खरे हैं…##

##अंजाम चाहे @ जो भी हो पर
खेल तो अब @ बडा़ ही खेलेगे।##

##कर्म अर बढिया संस्कार ते ही # पहचान होवै है मानसा की
बढिया लत्तै तो बेजान @पुतले तै भी पहरा दे हैं##

##दिलों के शहंशाह @ अकसर फकीर होते है.##

## कुछ लोग मुझे @ गलत समझते हैं 
तो मुझे बुरा नहीं लगता, क्युकी वो मुझे 
उतना ही @ समझते है जितनी उनमे समझ हैं !##

आशा करता हु आपको यह पोस्ट Fb Love status,whatsapp Love status Hindi, Love status for fb Love shayari status,beautiful love status,Image of love status shayari,love status shayari,Image of love status,love status marathi,Image of love status,Fb Love status,whatsapp Love status Hindi,Love status for fb Love shayari status,love status,love status english
अच्छी लगी होगी।